26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Panipat Crime

PANIPAT में प्रापर्टी के लिए पति बना हैवान, पत्नी और दो बच्चों को घर में बंद कर लगा दी आग

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत के राजनगर में सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां मकान नाम न करने पर पति ने घर में आग लगाकर पत्नी व दो बच्चों को जिंदा जलाने का प्रयास किया। पीड़ित महिला ने शोर मचाया तो पड़ोसी छत के रास्ते पहुंचे और महिला को बचाया। महिला थाना पुलिस ने शिकायत पर महिला के पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

राजनगर की महिला ने महिला थाना पुलिस को शिकायत दी कि 15 साल पहले उनकी शादी राजनगर के प्रदीप उर्फ लंबू के साथ हुई थी। शादी के बाद उन्हें दो बेटे हुए। बड़े बेटे की उम्र 11 साल है। शादी के बाद से ही पति और ससुराल वाल उन्हें दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगे। नशे की हालत में पति उनके बच्चों को पीटता है। उसने मायके से पांच लाख रुपये लाकर पति को दिए। जिससे एक मकान खरीदा और रजिस्ट्री उसने नाम करा ली। इस बात से ससुराल वाले उनसे रंजिश रखने लगे। महिला का आरोप है कि सास और जेठानी के कहने पर पति रोज उनके साथ मारपीट करने लगा। इस दौरान पति मकान अपने नाम करने का दबाव डालने लगा। 21 अगस्त सुबह 7:30 बजे उसने पति से रक्षाबंधन पर मायके जाने के लिए पूछा तो पति ने उसकी पिटाई की। बीच-बाचव के लिए आए बच्चों व उसे कमरे में बंद कर दिया और सामान में घरवालों के साथ मिलकर आग लगा दी।

पीड़िता ने बताया कि उसका पति हाथ में चाकू लिए हुए थे और धमकी दे रहा था कि तीनों को काटकर जला दूंगा। उन्होंने शोर मचाया तो पड़ोसियों ने उन्हें बचाया। जबकि घर का सामान जल गया। इसके बाद वह किसी तरह अपने मायके पहुंची। महिला थाना पुलिस ने पीड़िता के पति, सास, जेठानी और भतीजे के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेरठ टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद सुशील पहलवान की तस्वीर

Voice of Panipat

हरियाणा का लाल सीमा पर शहीद, जम्मू के शोपियां मे हुए शहीद

Voice of Panipat

सीएम मनोहर लाल की रिपोर्ट फिर आई पॉजिटिव, मेदांता में चल रहा हैं इलाज

Voice of Panipat