31.3 C
Panipat
July 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaPanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

रंजिश के चलते दुकानदार पर किया चाकू से हमला, जान से मारने की भी दी धमकी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा के रोहतक जिले में रिफ्लेक्टर टेप का काम न चलने और दूसरे का काम अधिक चलने की रंजिश में एक शख्स हैवान बन गया। उसने अपने चार साथियों के साथ मिलकर पड़ोसी दुकानदार पर चाकू जैसे नुकीले हथियारों से हमला किया और उसके हाथ की अंगु‌लियां काट दीं। आरोपियों ने दुकानदार को भविष्य में जान से मारने की धमकी भी दी, जिसकी शिकायत घायल ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चार नामजद आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

शिवाजी कॉलोनी ‌थाना पुलिस को दी शिकायत में कुलदीप कुमार ने बताया कि वह ओल्ड हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रहने वाला है। वह पिछले 12 साल से RTO OFFICE के बाहर रोड पर गाड़ियों पर रिफ्लेक्टर टेप लगाने का काम करता है। 27 अक्टूबर की सुबह करीब 10 बजे जब वह रुपया चौक पर गाड़ियों पर टेप लगा रहा था, तभी वहां प्रदीप, नरेश उर्फ टीटू, छोटा व प्रमोद नामक 4 युवक आए। जिन्होंने आते ही गाली-गलौज करते हुए उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। मारपीट के दौरान आरोपियों ने नुकीले हथियारों से उस पर हमला भी किया। उन्होंने चाकूनुमा हथियार से उसकी बाएं हाथ की अंगुलियों पर प्रहार किया, जिससे अंगुलियां कट गईं और खून बहने लगा। मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी तो आरोपी वहां से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

कुलदीप ने बताया कि आरोपियों ने उसकी कोई रंजिश नहीं है। आरोपी भी रिफ्लेक्टर टेप लगाने का काम करते हैं। उनका काम कम है। इसी रंजिश के चलते उन्होंने पहले भी कई बार मारपीट, तोड़फोड़ आदि की है। यह वारदात भी उन्होंने इसी रंजिश के चलते अंजाम दी है। एक बार आरटीओ कार्यालय में, एक बार थाने में तो एक बार आपसी तौर भी समझौता हुआ है। इसके बावजूद भी आरोपियों ने फिर से इसी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बहादुरगढ़ की बेटी पाणिनी बनी फ्लाइट लेफ्टिनेंट

Voice of Panipat

कौन है वो शख्स, जिसने सरकार द्बारा बाबा रामदेव की कंपनी की Coronil Kit खरीदने के फैसले को दी चुनौती

Voice of Panipat

Haryana मे बदला स्कूलो का समय, 1 जुलाई से अब इतने बजे जाना होगा स्कूल

Voice of Panipat