31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Haryana Politics Latest News

CM मनोहर लाल ने वापिस लिया “जैसे को तैसा व लठ उठाने” वाला बयान, पढ़िए पूरा बयान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ‘जैसे को तैसा व लठ उठाने’ वाले बयान को वापस ले लिया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हो रहे भारी विरोध के बीच मैं अपना बयान वापस ले रहा हूं। उन्होंने कहा कि यह बयान आत्म सुरक्षा के हवाले से दिया था। लेकिन उन्हें माता मनसा देवी मंदिर शक्तिपीठ में यह आभास हुआ कि माता रानी सब की सुरक्षा करेगी इसीलिए वह अपने इस बयान को वापस लेते हैं।

उन्होंने कहा कि वह नहीं चाहते प्रदेश में किसी भी सूरत में कोई कानून व्यवस्था बिगड़े। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में किसान संगठनों, किसान नेताओं व लोगों द्वारा जो विरोध किया जा रहा है जिसके चलते वह अपने इस बयान को वापस लेते हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कैथल में अग्र समाज के होने वाले कार्यक्रम में किसानों द्वारा प्रदर्शन के ऐलान के चलते उन्होंने इस कार्यक्रम में खुद न जाकर हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता जो कि अग्र समाज के एक प्रतिष्ठित व्यक्ति हैं इसलिए उनको भेजने का निर्णय लिया है।

बता दें के कुछ दिन पहले ही उन्होंने कहा था कि हर इलाके से 1 हजार लट्ठ वाले किसानों का इलाज करेंगे। सीएम खट्टर ने कहा- उठालो लठ ! उग्र किसानों को तुम भी जवाब दो ! देख लेंगे. दो चार महीने जेल में रह आओगे तो बड़े नेता बन जाओगे !

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दर्दनाक हादसा- कार व ट्रक की आपस में भीषण टक्कर, 11वीं कक्षा के 1 छात्र की मौत, एक घायल

Voice of Panipat

करनाल लोकसभा सांसद संजय भाटिया के कार्यालय का स्थानीय लघु सचिवालय में शुभारम्भ

Voice of Panipat

PANIPAT, सोनीपत और करनाल के लोगो के लिए खुशखबरी, बनेगे रेपिड मेट्रो लाइन के 17 स्टेशन

Voice of Panipat