38.9 C
Panipat
July 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

हादसा- 2 बसों की आपस में हुई भिडंत, 5 बच्चों समेत ड्राइवर घायल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रोहतक जिले में एक बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में 5 बच्चों समेत ड्राइवर भी घायल हो गया है। बता दें कि गांव कसरेहटी में दो निजी स्कूल की बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे के बाद बच्चों की चीख-पुकार मच गई। आनन फानन में स्थानीय लोग वहां इक्ट्ठा हुए और बचाव कार्य शुरू किया।

हादसे में पांच बच्चों और एक ड्राइवर को चोट आने से वे घायल हो गए। जिन्हें तत्काल पीजीआई भिजवाया गया। जहां ट्रामा सेंटर में उनका इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस भी मौके पर पहुंची। अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि आखिर किस तरह हादसा हुआ और उस वक्त बस में कितने सवार थे।

दोपहर करीब 12 बजे का समय था जब गांव कसरेहटी के नजदीक सरकारी स्कूल के पास दो प्राइवेट स्कूल टाइम्स इंटरनेशनल स्कूल कसरेहटी और विक्रमदितय ग्लोबल स्कूल मोरखेड़ी की बसों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में टाईम्स इंटरनेशनल स्कूल कसरेहटी के 5 बच्चों व ड्राइवर को चोट लगी। सभी घायलों को पीजीआई ले जाया गया। वहीं, हादसे में श्रतिग्रस्त बसों को भी बीच राह से हटा कर ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू किया गया। पुलिस मामले की आगे की कार्रवाई कर रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

आज पानीपत मे मे पहुंचेंगे पूर्व राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, राज्यपाल भी रहेंगे मौजूद

Voice of Panipat

हरियाणा में बर्फी को लेकर दूल्हा-दुल्हन में लड़ाई, भरें मंडप में टूट गई शादी, पुलिस और कई गांव के पंचायत मौके पर

Voice of Panipat

त्योहारों को देखते हुए रेलवे ने, हरियाणा के 10 टेनों में बढ़ाए कोच

Voice of Panipat