32.8 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaLatest NewsPanipat

PANIPAT:- 15 अगस्त को पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में होगा भव्य कार्यक्रम आयोजित

वायस ऑफ पानीपत (सोनम):- स्वतंत्रता दिवस समारोह को लेकर डीसी वीरेंद्र कुमार दहिया ने शुक्रवार को लघु सचिवालय के सभागार मे बैठक की अध्यक्षता की और अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए.. डीसी वीरेंद्र दहिया ने बैठक को सम्बोधित करते हुए  कहा कि अबकी बार स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय कार्यक्रम शिवाजी स्टेडियम में आयोजित किया जाएगा.. उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस एक राष्टीय महत्व का पर्व है, जो देश भक्ति की भावना से जुड़ा है.. सभी अधिकारियों का संवैधानिक व नैतिक दायित्व है कि वे इस पर्व को सुव्यवस्थित ढंग से, निष्ठापूर्वक, व ईमानदारी से मनाने में सक्रिय योगदान करें, ताकि जिला का प्रत्येक नागरिक स्वतंत्रता दिवस पर शामिल होकर असंख्य देशभक्तों की कुर्बानियों, स्वतंत्रता सेनानियों तथा राष्ट्रीय ध्वज को सम्मान प्रदान कर सके..

उन्होंने कहा कि सरकार की हिदायतों अनुसार बीस लोगों को ही प्रशंसा पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा.. इस बार स्वतंत्रता दिवस पर देश भक्ति से ओतप्रोत सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे.. डीसी ने बरसात के मौसम को देखते हुए सम्बन्धित अधिकारियों को ये आदेश भी दिए कि स्वतंत्रता दिवस पर जिला स्तरीय समारोह के लिए वाटर प्रुफ शामियाना लगवाना सुनिश्चित करें, ताकि मौसम की खराबी के बावजूद इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम की कार्रवाई में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो.. उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग के अभियन्ता तथा नगर निगम के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि समारोह स्थल पर पानी जमा होने की स्थिति में  तत्परता से निकासी की व्यवस्था सुनिश्चित करेंगे..
सभी विभागाध्यक्ष सात अगस्त तक सम्मानित किए जाने की अनुशंसा सीटीएम कार्यालय में भिजवाना सुनिश्चित करें। इसके लिए एडीसी की अध्यक्षता में कमेटी गठित की गई है। इस मौके पर एडीसी वीना हुड्डा, एसडीएम वीरेंद्र कुमार ढुल,नगराधीश राजेश सोनी के अलावा सभी संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

BSF के डिप्टी कमांडेंट के घर से 14 करोड़ रुपए कैश, 1 करोड़ रुपए की ज्वैलरी व सात लग्जरी कार बरामद

Voice of Panipat

हरियाणा में FPO ग्रांट में हुआ करोड़ों का घोटाला,10 अफसरों पर शक, सीबीआई करेगी जांच

Voice of Panipat

Breaking:- MS Dhoni ने छोड़ी चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी

Voice of Panipat