33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest News

PANIPAT में 6 साल की बच्ची से दु*ष्कर्म

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- पानीपत शहर की देसराज कॉलोनी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात हुई। बच्ची उस समय पड़ोस में छत पर खेल रही थी। इसी दौरान वहां 14 साल का किशोर आया। जो खेलती हुई बच्ची को छत पर साइड में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। खून से लथपथ हालत में बच्ची को छोड़कर आरोपी मौके से फरार हो गया। रोती-बिलखती व दर्द से कहराती बच्ची अपने पिता के पास पहुंची और वारदात के बारे में बताया। बच्ची का रक्त रिसाव अत्याधिक था तो पिता आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल ले गया, जहां वह उपचाराधीन है। वहीं पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं एवं एक्ट में केस दर्ज करके मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दे कि तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में पिता ने बताया कि वह तीन बच्चों का पिता है। एक बेटी की उम्र 6 साल है, जो सुबह 10 बजे कॉलोनी की ही मुन्ना प्रताप हैंडलूम फैक्टरी की छत पर खेल रही थी। खेलते-खेलते बेटी पिता के पास रोती-रोती पहुंची। रोते-रोते बेटी ने बताया कि जब वह छत पर खेल रही थी तो फारूख (काल्पनिक नाम) वहां आया, जिसने उसके कपड़े उतारे और जबरदस्ती उसके साथ गलत काम किया। पिता ने देखा कि बच्ची के प्राइवेट पार्ट वाली जगह से खून बह रहा था।

बच्ची के परिजनों को आरोपी किशोर का सिर्फ नाम और पिता का नाम पता है। इससे ज्यादा जानकारी किसी के पास नहीं है। आरोपी की पहचान के लिए पुलिस ने उसकी फोटो ढूंढनी चाही तो वह फोटो न ही पुलिस वेरिफिकेशन रिकॉर्ड में मिली और न ही उस मकान मालिक के पास मिली, जिसके मकान में वह रहता था। बताया जा रहा है कि किशोर एक फैक्टरी में भी काम करता था। हैरत की बात यह है कि उस फैक्टरी मालिक के पास भी उसका बैंक अकाउंट नंबर ही है, इसके अलावा उसके पास कुछ भी नहीं है। मगर आज रविवार होने के चलते बैंक से भी उसकी फोटो निकलवाने में काफी समस्याओं का सामान करना पड़ रहा है। हालांकि विभिन्न पहलुओं पर काम करते हुए पुलिस ने आरोपी का पता निकाल लिया है। वह दिनाजपुर पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है।

सिविल अस्पताल में तहसील कैंप थाना पुलिस के अलावा, सीआईए की तीनों यूनिट और साइबर पुलिस टीम जुट गई है। पूरे मामले की अगुवाई एएसपी पूजा वशिष्ठ कर रही हैं, जो सिविल अस्पताल में बच्ची के परिजनों से मुलाकात करने और पूरे मामले की जानकारी लेने भी पहुंची।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा पर ताऊ ते का असर

Voice of Panipat

हरियाणा CM का पुलिसकर्मियों को तोहफा, मिलेगी ये सुविधाएं

Voice of Panipat

जहरीली शराब ने छीन ली 11 जिंदगी

Voice of Panipat