33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

PANIPAT: ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें वाले 5 आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपितों को थाना इसराना पुलिस ने काबु किया । वारदात मे प्रयोग की गई बलैरो कार व छिने गए रूपयो मे 3 हजार रूपये व लाठी डंडे बरामद कर आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से पांचो आरोपितो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । पकड़े गए आरोपितों की पहचान रविन्द्र निवासी बरोदा, कुलदीप व मनीष निवासी जोली, प्रदीप नैना तातपुर गोहाना सोनीपत व अरूण निवासी हमायूपुर जिला फिरोजाबाद यूपी के रूप मे हुई ।

इसराना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया की शाहपुर निवासी जसमेर पुत्र बलबीर ने बुधवार 9 जून को थाना इसराना मे शिकायत दे बताया था की उसने गांव शाहपुर मे ज्वाहरा मोड़ पर दिपांसी भोजनालय के नाम से ढ़ाबा बनाकर किराये पर दिया हुआ है । ढ़ाबे पर लेबर के रहने के लिए क्वाटर बनाने का काम चल रहा है इसलिए वह कभी-कभी ढ़ाबे पर चला जाता है । मंगलवार 8 जून की शाम करीब 7 बजें वह काम देखने के लिए ढ़ाबे पर गया था इसी दोरान ढ़ाबे पर एक बलैरो गाड़ी आकर रूकी । गाड़ी के रूकते ही उसमे से 6/7 युवक हाथों मे लाठी, डंडे व देशी पिस्तौल लेकर उतरे और जांन से मारने की धमकी देते हुए उसके उपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । हमले के दोरान आरोपियों ने उसके गले से एक सोने की चैन व जैब मे रखे 20 हजार रूपये निकालने के साथ ही गल्ले मे रखे 2 हजार रूपये निकाल लिए । पिटाई के कारण वह बेहोश हो गया तो आरोपी उसको मरा हुआ समझकर वह से फरार हो गए । जसमेर ने शिकायत मे बताया की पिटने आए बदमाशों मे शामिल शराब ठेकेदार रविन्द्र निवासी बरोदा को उसने पहचान लिया था ।

इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने बताया जसमेर की शिकायत पर थाना इसराना मे आरोपित शराब ठेकेदार रविन्द्र व उसके साथियों के खिलाफ भा0द0 सहिता के अंतर्गत मारपीट, जांन से मारने की धमकी व स्नैचिग की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम द्वारा आरोपितो की धरपकड के लिए उनके संभावित ठिकानो पर दंबिस दी जा रही थी । पांचो आरोपितो को शुक्रवार साय इसराना बस अड्डे के पास से काबु किया गया । आरोपितो की पहचान रविन्द्र पुत्र रामफल निवासी बरोदा, कुलदीप पुत्र चांद व मनीष पुत्र रमेश निवासी जोली, प्रदीप पुत्र अजीत निवासी नैना तातपुर गोहाना सोनीपत व अरूण निवासी हमायूपुर जिला फिरोजाबाद यूपी के रूप मे हुई । प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपितो ने बताया की रविन्द्र ने क्षेत्र मे शराब के ठेके लिए हुए है । जसमेर निवासी शाहपुर ने ज्वाहरा मोड़ पर दिपांसी भोजनालय के नाम से ढाबा बनाया हुआ है । उनको शक था की जसमेर ढ़ाबे पर अवैध रूप से शराब बेचता है । इसी के चलते उन्होने उसके साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया । इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने बताया गिरफतार आरोपितो के कब्जे से वारदात मे प्रयोग की गई बलैरो कार व छिने गए रूपयो मे 3 हजार रूपये व लाठी डंडे बरामद कर आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से पांचो आरोपितो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

CBI ने EPFO कार्यालय में की छापेमारी कर 2 अधिकारी किये गिरफ्तार

Voice of Panipat

Facebook पर लड़की बन की दोस्ती, युवक से ठगे लाखों रुपये, फिरे ऐसे पकड़े गए

Voice of Panipat

Panipat में अनोखा मामला, पत्नी ने पति का अकाउंट हैक कर भेजे दहेज की मांग के फर्जी मैसेज

Voice of Panipat