32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipat Crime

PANIPAT: ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें वाले 5 आरोपित काबू

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- ढ़ाबे पर मारपीट, धमकी व पैसे छिननें की वारदात को अंजाम देने वाले पांच आरोपितों को थाना इसराना पुलिस ने काबु किया । वारदात मे प्रयोग की गई बलैरो कार व छिने गए रूपयो मे 3 हजार रूपये व लाठी डंडे बरामद कर आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से पांचो आरोपितो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । पकड़े गए आरोपितों की पहचान रविन्द्र निवासी बरोदा, कुलदीप व मनीष निवासी जोली, प्रदीप नैना तातपुर गोहाना सोनीपत व अरूण निवासी हमायूपुर जिला फिरोजाबाद यूपी के रूप मे हुई ।

इसराना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने प्रकरण की जानकारी देते हुए बताया की शाहपुर निवासी जसमेर पुत्र बलबीर ने बुधवार 9 जून को थाना इसराना मे शिकायत दे बताया था की उसने गांव शाहपुर मे ज्वाहरा मोड़ पर दिपांसी भोजनालय के नाम से ढ़ाबा बनाकर किराये पर दिया हुआ है । ढ़ाबे पर लेबर के रहने के लिए क्वाटर बनाने का काम चल रहा है इसलिए वह कभी-कभी ढ़ाबे पर चला जाता है । मंगलवार 8 जून की शाम करीब 7 बजें वह काम देखने के लिए ढ़ाबे पर गया था इसी दोरान ढ़ाबे पर एक बलैरो गाड़ी आकर रूकी । गाड़ी के रूकते ही उसमे से 6/7 युवक हाथों मे लाठी, डंडे व देशी पिस्तौल लेकर उतरे और जांन से मारने की धमकी देते हुए उसके उपर ताबड़तोड़ हमला कर दिया । हमले के दोरान आरोपियों ने उसके गले से एक सोने की चैन व जैब मे रखे 20 हजार रूपये निकालने के साथ ही गल्ले मे रखे 2 हजार रूपये निकाल लिए । पिटाई के कारण वह बेहोश हो गया तो आरोपी उसको मरा हुआ समझकर वह से फरार हो गए । जसमेर ने शिकायत मे बताया की पिटने आए बदमाशों मे शामिल शराब ठेकेदार रविन्द्र निवासी बरोदा को उसने पहचान लिया था ।

इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने बताया जसमेर की शिकायत पर थाना इसराना मे आरोपित शराब ठेकेदार रविन्द्र व उसके साथियों के खिलाफ भा0द0 सहिता के अंतर्गत मारपीट, जांन से मारने की धमकी व स्नैचिग की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम द्वारा आरोपितो की धरपकड के लिए उनके संभावित ठिकानो पर दंबिस दी जा रही थी । पांचो आरोपितो को शुक्रवार साय इसराना बस अड्डे के पास से काबु किया गया । आरोपितो की पहचान रविन्द्र पुत्र रामफल निवासी बरोदा, कुलदीप पुत्र चांद व मनीष पुत्र रमेश निवासी जोली, प्रदीप पुत्र अजीत निवासी नैना तातपुर गोहाना सोनीपत व अरूण निवासी हमायूपुर जिला फिरोजाबाद यूपी के रूप मे हुई । प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ मे आरोपितो ने बताया की रविन्द्र ने क्षेत्र मे शराब के ठेके लिए हुए है । जसमेर निवासी शाहपुर ने ज्वाहरा मोड़ पर दिपांसी भोजनालय के नाम से ढाबा बनाया हुआ है । उनको शक था की जसमेर ढ़ाबे पर अवैध रूप से शराब बेचता है । इसी के चलते उन्होने उसके साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया । इंस्पेक्टर नरेन्द्र ने बताया गिरफतार आरोपितो के कब्जे से वारदात मे प्रयोग की गई बलैरो कार व छिने गए रूपयो मे 3 हजार रूपये व लाठी डंडे बरामद कर आरोपितो को माननीय न्यायालय मे पेश किया वहा से पांचो आरोपितो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया । 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेप केस में डॉक्टर से समझौता करने को मांगे 50 लाख, 2 लाख रुपये लेती युवती गिरफ्तार

Voice of Panipat

पानीपत के अंसल गेट पर हुड़दंग मचाने, मारपीट और धमकी देने के मामले मे 3 युवक काबू

Voice of Panipat

बदमाशों का बढ़ रहा कहर, युवक से बाईक, मोबाइल और 2 हजार रूपए छीन हुए फरार.

Voice of Panipat