8.5 C
Panipat
January 27, 2023
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime Panipat Crime

हत्या या आत्महत्या, बाथरूम में फंदे पर लटकी मिली महिला

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मॉडल टाउन में रामलाल चाैक के पास घर के बाथरूम में फव्वारे पर चुनरी के फंदे पर महिला लटकी मिली। पिता का आरोप है कि ससुर ने दाे दिन पहले अश्लील हरकत की थी। उससे पहले भी वह ऐसी ही हरकतें कर चुका है। अब ससुराल वालाें ने हत्या कर बेटी को फव्वारे पर लटकाया है। वहीं, पुलिस का दावा है कि बाथरूम की कुंडी अंदर से बंद थी।

दरवाजा ताेड़कर शव काे बाहर निकाला गया। बहरहाल पुलिस ने पिता की शिकायत पर पति, सास व ससुर पर हत्या व छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है। पाेस्टमार्टम कर शव परिजनाें काे साैंप दिया। नीलाेखेड़ी के एक व्यक्ति ने पुलिस काे शिकायत दी कि उनकी 34 वर्षीय बेटी की शादी 16 फरवरी 2010 में माॅडल टाउन निवासी युवक से हुई थी।

आराेप है कि ससुर बेटी के साथ अश्लील हरकत करता था। करीब 3-4 साल पहले माॅडल टाउन चाैकी में शिकायत दी थी। ससुर ने लिखित में माफी मांगी। तब बेटी का घर बसाने की खातिर मामला रफा-दफा हाे गया। दाे दिन पहले फिर ससुर ने अश्लील हरकत की। तब बेटी ने भाई काे फाेन कर सारी घटना बताई। 12 जून तड़के 4:30 बजे बेटी की माैत की सूचना मिली। ससुराल वालाें ने बेटी काे फांसी देकर मारकर लटका दिया। पिता का आराेप है कि शादी से लेकर अब तक वह और बेटा मिलकर बेटी के ससुराल वालाें की मांगें पूरी करते आ रहे हैं। ससुर ने दुकान खरीदने के लिए लाखाें रुपए ऐंठ लिए। बाद में दुकान काे बेच दिया। दामाद की बीमें की दाे किस्तें भी जमा करवाई। इनकी मांगाें काे पूरा करते हुए थक चुके थे। महिला का दस साल का एक बेटा भी है।

पुलिस का दावा है कि कंट्राेल रूप में सूचना मिली कि महिला ने घर में फांसी ले ली। पुलिस माैके पर पहुंची ताे पति, सास-ससुर व दाे पड़ाेसी मिले। मकान की पहली मंजिल पर बेडरूम के अंदर बाथरूम का दरवाजा बंद था। दरवाजा खोलने की कोशिश की, लेकिन अंदर से कुंडी बंद हाेने के कारण दरवाजा नहीं खुला। पड़ाेसी की मदद से दरवाजा ताेड़ा गया ताे महिला ने फव्वारे की राॅड पर चुनरी से फंदे पर लटकी मिली। तब फाेटाे लेकर शव काे सिविल अस्पताल में रखवाया गया

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा “Right To Recall” सरपंचों से पहले MP और MLA पर हो लागू

Voice of Panipat

गैंस सिलेंडर पर फिर शुरू हुई सब्सिडी, ऐसे करें चैक

Voice of Panipat

CRPF जवान ने अपने ही साथियों पर चलाई गोली, 4 की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

Voice of Panipat