32.2 C
Panipat
May 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana NewsIndia NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

Haryana में Group-C एग्जाम का शेड्यूल हुआ जारी

वायस ऑफ पानीपत (शालू मौर्या):- हरियाणा कर्मचारियो का चयन आयोग (HSSC) ने Group-C की अटकी भर्ती के बीच 14 और कैटेगरी का एग्जाम शेड्यूल जारी कर दिया है.. एग्जाम 19 से 26 नवंबर तक आयोजित किए जाएंगे.. एचएसएससी के शेड्यूल के अनुसार PGT पंजाबी का रिटेन पेपर 19 नवंबर को होगा.. एग्जाम सुबह 10.15 से दोपहर 12 बजे तक होगा। सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (बेलेस्टिक), सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट (डॉक्युमेंट) , साइंटिफिक असिस्टेंट (बेलेस्टिक) की परीक्षा 19 नवंबर को शाम 3.15 से पांच बजे तक होगी..

आपको बता दे की 25 नवंबर की शाम को पाली में डार्क रूम असिस्टेंट का एग्जाम आयोजित किया जाएगा.. एग्जाम 3.15 बजे से शुरू होकर शाम पांच बजे तक आयोजित होगा.. 26 नवंबर को लेबोरेट्री असिस्टेंट में कैमिस्ट्री, बेलिस्टिक, डॉक्यूमेंट, बायोलॉजी, सीरोलॉजी की परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी.. यह परीक्षाएं सुबह की पाली में 10.15 बजे आयोजित की जाएंगी..

सीनियर साइंटिफिक असिस्टेंट में बायोलॉजी, एसओजी, सीरोलॉजी की परीक्षा भी 26 नवंबर को होगी.. HSSC के द्वारा जारी किए जाने वाले एडमिट कार्ड पर ही एग्जाम सेंटर के नाम उल्लेख किया जाएगा। एग्जाम में 100 सवाल पूछे जाएंगे.. हर सवाल के पांच विकल्प होंगे, लेकिन अगर कोई अभ्यर्थी गोला खाली छोड़ता है तो प्रति प्रश्न के हिसाब से 0.95 अंक काट लिए जाएंगे..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA सोशल वेलफेयर बोर्ड की चेयरमैन बनी सुमित्रा चौहान

Voice of Panipat

इन मंत्रों के साथ करें मां लक्ष्मी की आरती, घर में बनी रहेंगी सुख शान्ति

Voice of Panipat

पानीपत में डिलीवरी बॉय पर पिस्तौल से हमला करने का आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat