25.2 C
Panipat
September 8, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeHaryana News

करनाल से 4 आतंकवादी गिरफ्तार, भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- हरियाणा के सीएम सिटी में पुलिस के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है। करनाल पुलिस ने मधुबन थाना क्षेत्र चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आतंकवादी किसी बड़े आतंकी हमले की फिराक में थे। पुलिस ने उनके कब्जे से हथियार और विस्फोटक सामान भी बरामद किए। बम स्क्वाड टीम को मौक पर बुलाया गया है। आंतकी इनोवा कार से पंजाब से दिल्ली जा रहे थे।

आंतकी बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद कंटेनर में लेकर जा रहे थे. पुलिस के अनुसार बरामद बारूद आरडीएक्स हो सकता है. फिलहाल पुलिस की कई टीमें मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस की मानें तो ये आतंकी कई जगह बड़ी वारदातों को अंजाम दे सकते थे। पुलिस अभी इस मामले में ज्यादा कुछ भी बताने को तैयार नहीं है। करनाल एसपी लगातार मामले की जांच कर रहे। जल्द ही वे इसे लेकर प्रेस कांफ्रेंस भी कर सकते हैं। 

चंडीगढ़, करनाल आईबी की टीमें आतंकवादियों से पूछताछ कर रही है। आइबी की टीमें आरोपितों से ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि उनके साथ इसमें और कौन-कौन शामिल है। इसके पीछे किसका हाथ है। घटना के तुरंत बाद ही आसपास के जिलों को अलर्ट कर दिया गया है। करनाल में नाके लगा दिए गए हैं। आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

PANIPAT:- हर्ष फायरिंग के आरोपी को यूपी से गिरफ्तार कर लाई पानीपत पुलिस

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर, 43 पुलिस नाकें, 730 पुलिसकर्मी तैनात

Voice of Panipat

मोजांबिक में आतंकियों से पानीपत के विनोद को छुड़ाने के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मिलेंगे सीएम

Voice of Panipat