43.4 C
Panipat
May 17, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimePanipatPanipat Crime

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी काबू, तीन वारदातो का हुआ खुलासा

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी को पुलिस ने काबू किया है…आरोपी से चोरी की तीन वारदातो का भी खुलासा हुआ है…आरोपी की पहचान संजय उर्फ संजू निवासी कुटानी रोड पानीपत के रुप मे हुई…सीआईए-टू पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर राज नगर मे शिव चौंक के पास से आरोपी संजय को गिरफ्तार किया….बता दे कि आरोपी से चोरीशुदा सोने का एक मंगल सुत्र भी बरामद किया है…सीआईए-टू प्रभारी इंस्पैक्टर विरेंद्र सिहं ने बताया कि सीआईए-टू की एक टीम गस्त के दौरान राज नगर मे मौजूद थी । टीम को गुप्त सुचना मिली कि चोरी की वारदातो को अंजाम देने वाला संदिग्ध किस्म का एक युवक राज नगर मे शिव चौक के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक मे घुम रहा है । इस विशेष सुचना के आधार पर टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश दे युवक को काबू कर प्रारंभिक पुछताछ की तो उसने अपनी पहचान  संजय उर्फ संजू पुत्र छत्रपाल निवासी वार्ड नम्बर 7 कुटानी रोड पानीपत के रुप मे बताई । गहनता से पुछताछ करने पर आरोपित युवक ने 9 अप्रैल की रात बबैल रोड पर दुर्गा कालोनी मे अकलेश के घर से मंगल सुत्र, टोपस ,गले का एक लोकेट व एक मोबाईल फोन चोरी करने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा ।

इंस्पैक्टर विरेंद्र सिहं ने बताया कि चोरी की उपरोक्त वारदात बारे थाना किला मे अकलेश निवासी दुर्गा कालोनी की शिकायत पर चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज है । थाना किला पुलिस को दी शिकायत मे अकलेश ने बताया था कि वह परिवार सहित दुर्गा कोलोनी बबैल रोड पर किराये का कमरा लेकर रहता है । 9 अप्रैल की रात वह परिवार के साथ घर पर सो रहा था तो रात के समय कोई अज्ञात युवक घऱ मे घुसकर घर से एक मोबाईल फोन, घरवाली का मगंल सुत्र व कान का टापस, बच्चे का गले का लोकेट चोरी करके ले गया।

इंस्पैक्टर विरेंद्र सिहं ने बताया कि गहनता से पुछताछ करने पर आरोपी संजय उर्फ संजू ने थाना किला क्षैत्र मे बिते दिनो चोरी की दो और अन्य वारदातो को अंजाम देन बारे स्वीकारा। चोरी की उक्त दोनो वारदातो बारे थाना किला मे मुकदमा दर्ज है ।

1. आरोपी ने बिती 9 अप्रैल  की रात को मनमोहन नगर बबैल रोड मे हसन पुत्र हकिमुदीन के मकान से एक मोबाईल फोन व कुछ पैसे चुराने की वारदात को अंजाम दिया था । जो वारदात बारे थाना किला मे हसन की शिकायत पर  चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज है ।

2. आरोपी ने बिती 17/18 अप्रैल की रात जगदीश नगर कुटानी रोड पर दिनेश के मकान मे घुसकर दो मोबाईल फोन व कुछ पैसे चोरी करने की वारदात को अंजाम दिया था । जो वारदात बारे थाना किला मे दिनेश की शिकायत पर  चोरी की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज है ।

इंस्पैक्टर विरेंद्र सिहं ने बताया कि आरोपी संजय उर्फ संजू के कब्जे से चोरशुदा सोने का मंगल सुत्र बरामद कर आरोपी को आज माननीय न्यायालय मे पेश कर न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया ।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इंतजार हुआ खत्म, देश के सबसे लंबे दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे का 12 फरवरी को प्रधानमंत्री करेंगे उद्घाटन

Voice of Panipat

सरकार ने बैन की थी ऐप, पानीपत का अधिकारी कर रहा था ऐप का इस्तेमाल, हो सकती है गिरफ्तारी

Voice of Panipat

रोडवेज बसों का किराया हुआ महंगा, इस रूट पर देने होगे ज्यादा पैसे

Voice of Panipat