25.9 C
Panipat
September 17, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Panipat Crime

13 साल की नाबालिग युवती की पीटकर हत्या के मामले में हुआ पर्दाफाश

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- 13 वर्षीय नाबालिग युवती की पीटकर हत्या पश्चात शव दिल्ली पैरलल नहर में डालने की वारदात का पर्दाफाश करते हुए आठ मरला चोकी पुलिस ने एक नाबालिक, एक महिला व एक पुरूष आरोपी को गिरफ्तार करने मे कामयाबी हासिल की। नाबालिक आरोपी की 13 वर्षीय नाबालिक बहन के साथ 30 अप्रैल की देर शाम घर मे रखे पैसो को लेकर कहासुनी हो गई थी। इसी दोरान आरोपी नाबालिक ने डंडे से बहन की बुरी तरह से पीटाई कर उसकी हत्या कर दी और बाद मे चाचा के लड़के देवेन्द्र व घर मे रह रही बुआ बीरो की सहायता लेकर नाबालिक बहन के शव को बिन्झौल गौशाला के पास दिल्ली पैरलल नहर मे डाल दिया था। इस दौरान नाबालिक की माँ अपने मायके गई हुई थी ।

आरोपी नाबालिक ने पुलिस पकड से बचने के लिए योजना बना माँ को मायके से बुलाकर बताया कि उसकी बहन 30 अप्रैल की देर शाम उसके साथ लडाई झगडा करके पिता के पास रहने की बात बोलकर घर से चली गई…

आठ मरला चौंकी प्रभारी सब इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि 2 मई को उषा पत्नी मेजर सिह निवासी पुजा बिहार कालोनी पानीपत ने शिकायत दे बताया कि उसके पास 2 लङके व 2 लङकी है जो उसका पति मेजर सिह करीब 2 महिने से घर छोङ कर कहीं चला गया है। वह 30 अप्रैल को अपने मायके गई हुई थी । इसी दौरान पिछे से उसकी नाबालिक लङकी उम्र करीब 13 वर्ष व नाबालिक लडके का घर पर किसी बात को लेकर झगङा हो गया था जो उसी समय उसकी नाबालिक लडकी अपने भाई को पिता के पास जाने की बात बोलकर घर से चली गई । जिसकी उन्होने विभिन्न स्थानो पर तलाश की परंतु अभी तक कही पर कोई  जानकारी नही मिली । जो महिला की शिकायत पर थाना माडल टाउन मे भा0द0 सहिता के अंतर्गत गुमशुदा की विभिन्न धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर नाबालिक युवती की तलाश आरंभ कर दी गई थी ।

सब इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार ने बताया कि बिते मंगलवार को दिल्ली शाहबाद डेरी थाना क्षैत्र के अंतर्गत नहर से नाबालिक लडकी का शव बरादम हुआ जो शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनो  के हवाले कर गहनता से अनुसंधान किया तो शक के आधार पर बुधवार शाम मृतक नाबालिक युवती के चाचा के लडके देवेंद्र से पुछताछ की तो उसने बताया कि 30 अप्रैल की शाम मृतक नाबालिक युवती की माँ उषा अपने मायके गई हुई थी । पिछे से नाबालिक युवती का अपने भाई के साथ घर पर रखे करीब 15 हजार रुपये को लेकर झगडा हो गया था । इस दौरान नाबालिक युवक ने अपनी बहन की डंडो से पिट कर हत्या कर दी और बाद मे शव को ठिकाने लगाने के लिए नाबालिक ने उसको व उसकी बुआ बिरो को बुलाया । तीनो मिलकर  बिन्झौल गौशाला के पास दिल्ली पैरलल नहर मे नाबालिक के शव को डाल कर वापिस घर आ गए और अगली सुबह नाबालिक युवक ने मायके गई अपनी माँ उषा को मनगढत कहानी बनाकर बताई कि रात को उसका बहन के साथ किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी ।  जो उसी दौरान पिता के पास जाने की बात बोलकर वह घर से कही चली गई ।

सब इंस्पैक्टर कृष्ण कुमार ने बातया कि वीवार को आरोपित नाबालिक व उसकी बुआ बिरो को गिरफ्तार कर गहनता से पुछताछ की तो वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा आरोपित नाबालिक की निशानदेही पर वारदात मे प्रयुक्त डंडा बरादम कर गिरफ्तार तीनो आरोपितो को आज माननीय न्यायालय मे पेश किया वहां से नाबालिक को बाल सुधार घऱ मधुबन व देवेंद्र व उसकी बुआ बिरो को न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पूर्व चेयरमैन रॉकी मित्तल गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला ?

Voice of Panipat

उन्नाव पहुंची प्रियंका गांधी, पीड़िता के परिजनों से कर रही हैं मुलाकात

Voice of Panipat

अडियल रवैये से समझौते की राह हुई मुश्किल, पिस रही बीच जनता

Voice of Panipat