29.9 C
Panipat
June 12, 2021
Voice Of Panipat
Panipat Crime

लोहारी गांव के सरपंच पर क्यों लगा हत्या का आरोप, परिजनों ने किया सिविल अस्पताल में हंगामा, जानिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा) -: पानीपत के सिविल अस्पताल में लोहारी गांव के लोगो ने प्रदर्शन कर पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, लोहारी सरपंच हाय-हाय के नारे लगाए। इन लोगो के आरोपो के मुताबिक लोहारी गांव के रहने वाले एक युवक को गांव के सरपंच व 10 से 12 लोगो ने  लाठी डंडों व तेजधार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई। परिजनों के मुताबिक गांव के एक खेत में आंधी तूफान के कारण गिरे एक पेड़ को जब उनका 21 साल का बेटा घर लेकर जा रहा था तो बीच रास्ते मे गांव के सरपंच और 10 से 12 लोगो से उंसे रोका और वही पर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी। परिजनों ने आरोप लगाया कि उनके बेटे को इस कदर पीटा गया,जिससे उसकी मौत हो गयी।

दरअसल परिजनों का आरोप है कि बीती रात साढ़े 8 वजे गांव लोहारी में एक 21 वर्षिय युवक जब सफेदे का पेड़ लेकर घर जा रहा था तो रास्ते में कुछ लोगो ने उसे दूसरे रास्ते से जाने को कहा।जिसको लेकर उनमें बहस शुरु हो गई और बहस मारपीट में बदल गई और उन लोगों ने लाठी-डंडों से इतना पीटा कि युवक ने मोके पर ही दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों द्वारा सिविल अस्पताल में काफी हंगामा किया गया।हंगामा बढ़ता देख मौके पर पुलिस की टीम को बुलाया गया।

परिजनों का कहना है कि पुलिस प्रशासन इनकी सुनवाई नहीं कर रहा है।मृतक के परिजनों ने चेतावनी देते हुए कहा कि जब तक मामले में कोई कार्यवाही नही होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नही करेंगे और अगर जल्द कार्यवाई नही हुई तो वो प्रदर्शन करेंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शराब ठेकेदार के शव का हुआ पोस्टमार्टम, सिर से निकाली 3 गोली

Voice of Panipat

चोरी की वारदात को अंजाम देने वाला आरोपी काबू, तीन वारदातो का हुआ खुलासा

Voice of Panipat

बगैर मास्क घूमते पाए जाने पर 148 लोगो के चालान

Voice of Panipat