33 C
Panipat
May 21, 2022
Voice Of Panipat
Haryana

पहले से ज्यादा कड़े कदम उठाए जाएंगे, 24 तक बढ़ाया लॉकडाउन- विज

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- गृहमंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा को सुरक्षित रखते हुए महामारी अलर्ट (लॉकडाउन) को एक सप्ताह के लिए बढ़ाने का निर्णय लिया गया है। विज ने आज अपने ट्वीट में कहा कि ‘महामारी अलर्ट/सूरक्षित हरियाणा को बढ़ाने की घोषणा 17 मई से 24 मई सुबह 5 बजे तक की गई है। इस दौरान प्रदेशभर में कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे’ तथा पूर्ववत नियमों का सख्ती से पालन करवाया जाएगा।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि मानव जाति पर एक अदृश्य दुश्मन से लडऩा पड़ रहा है, जिसमे हम अवश्य ही विजयी होंगे। डॉक्टर व पैरामेडिकल स्टाफ और कोरोना वारियर्स द्वारा दिन रात लोगो की जान बचाने के लिए काम किया जा रहा है। इसके फलस्वरूप हरियाणा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में दिन-प्रतिदिन गिरावट आ रही है, जो पहले प्रतिदिन 15 हजार तक पहुंच गई थी, वह अब घटकर प्रतिदिन 9600 तक आ गई है। प्रदेश की जनता के सहयोग से महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा के कारण इसमें सफलता मिल रही है। इस लड़ाई के खिलाफ हमारे प्रदेश के डॉक्टरों की टीम पीजीआई के सीनियर डॉक्टर्स पर भी समय-समय पर मागदर्शन लेती रहती है।

उन्होंने सभी अधिकारियों व कर्मचारियों को सैल्यूट करते हुए कहा कि प्रदेश के हॉटस्पोट गांव में भी कोरोना सेंटर बनाए जा रहे हैं व गांव-गांव जाकर स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच कर रही है। उन्होंने प्रदेश की जनता को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने का भी आग्रह किया क्योंकि इस बिमारी का सबसे मजबूत कवच वैक्सिन ही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

फेसबुक पर खुद को बताया कुवारा, और फिर किया ये काम

Voice of Panipat

पंजाब में उठापटक के चलते सिद्धू ने कहा पद रहे या न रहे, राहुल और प्रियंका के साथ खड़ा रहूंगा.

Voice of Panipat

पढ़िए क्या होती है पैरोल और फरलो ? गुरमीत राम रहीम को कैसे मिली 21 दिन की आजादी

Voice of Panipat