26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Editorial

आप कुछ भी करो, हम सहते रहेंगे…सहते रहेंगे

नमस्कार दोस्तों…

कोरोना काल चल रहा है ! लॉकडाउन भी चल रहा है ! नेता लोग आपको टीवी में अखबारों में ब्यान देते नजर आ रहे होंगे ! कि सोशल डिस्टेंसिंग रखो,मास्क लगाओ,दो गज की दूरी अपनाओ वगैरह – वगैरह….पुलिस और जिला प्रशासन अपना काम कर रहा है यानि नए आर्डर जारी करना,धारा 144,188 के तहत आप पर मुकदमे दर्ज करना,कोरोना काल के दौरान दुकानदारों पर मुकदमे दर्ज हुए भी…..लेकिन ये रूल- रेगुलेशन तब कहाँ चले जाते है जब सत्ताधारी पार्टियां उद्धघाटन,रैलिया करती है! तब शायद कोरोना से इनकी दोस्ती हो जाती है! 

दोस्तों कल यानि रविवार तारीख 16 मई को हरियाणा के सीएम मनोहर लाल पानीपत पहुंचे थे कारण था कोविड के मरीजों के लिए बनाये गए अस्पताल का उद्धघाटन करना!अच्छी बात है कि समय रहते अस्थाई तोर पर बना अस्पताल जनता को समर्पित कर दिया गया! जो प्रशासन गरीबो पर कार्यवाही करता है लॉकडाउन के दौरान केस दर्ज करता है वो सीएम की सिक्योरिटी में लगा हुआ था! कल केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान भी साथ ही थे ! लोकल मीडिया बैन था ,नेशनल मीडिया आंमत्रित था ! मीडिया को ये कह के बैन कर दिया गया कि कोरोना काल चल रहा है! लेकिन खुद कोरोना की खुल कर धज्जिया उढाई गई! कोई रोकने वाला नहीं कोई टोकने वाला नहीं!

प्रदेश में कोरोना के दौरान मौत का आकड़ा बढ़ता जा रहा है लेकिन रिबन काटकर अस्पताल का उद्धघाटन किया जा रहा है! कोरोना के दौरान जान गवाने वालो के लिए दो मिनट का में धारण करना या उनके परिवारों से मिलकर उन्हें साँत्वना देना किसी को याद नहीं रहा! बस राजनीती चमकाने के चककर में नेता लगे रहे! ये उद्धघाटन अपने ऑफिस में बैठकर बटन दबाकर भी हो सकता था ! पर नहीं राजनीती जरूरी है।…..यही से मुख्यमंत्री ने अगले लॉकडाउन की घोषणा भी की लेकिन मिडल क्लास परिवारों के लिए बोलना भूल गए ! आप कोरोना के नाम पर लॉकडाउन लगाते रहो ! घरो में सुरक्षित रहने का नारा देते रहो मिडल क्लास परिवारों को मारते रहो !हम चुपचाप सब कुछ सहते रहेंगे ! क्योकि कानून सिर्फ आमजनता के लिए है ! आप खुल कर राजनीती करते रहो !जनता कुछ नहीं कहेगी !क्योकि जनता भोली है उन्हें पता है कि कुछ बोलेगे तो केस दर्ज होंगे ! कार्यवाही होगी ! इसलिए हम कुछ नहीं बोलेगे… कुछ नहीं कहेगे….बस सहते रहेंगे-बस सहते रहेंगे-बस सहते रहेंगे                                                                                

जयहिंद…..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस हफ्ते हो सकता है हरियाणा बोर्ड 12वीं के नतीजों की तारीख का ऐलान, पढ़ें अपडेट

Voice of Panipat

बीजेपी फिल्ड में..कांग्रेस, आप, इनेलो पार्टी गायब

Voice of Panipat