32.4 C
Panipat
September 19, 2021
Voice Of Panipat
Crime Haryana Crime Latest News

मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर को 13.70 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार,नेताओ का सरक्षण प्राप्त था सुधीर को   

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह ) :- स्टेट विजिलेंस के रोहतक ब्यूरो की टीम ने पानीपत नगर निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक सुधीर को 13.70 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बिल पास करने की एवज में आइएनडी सैनिटेशन एंड साल्यूशन कंपनी के आफिसर से रिश्वत मांगी थी। आरोपित रिटायर हो चुका था। उसे दो साल का सेवा विस्तार दिया गया था।

टिकरी कलां दिल्ली के चंकित डराल ने सोमवार को गोहाना में शुभम होटल के पास स्टेट विजिलेंस ब्यूरो रोहतक के डीएसपी नरङ्क्षसह को शिकायत दी थी। बताया था कि वह तीन साल से आइएनडी सेनिटेशन एंड साल्यूशन कंपनी में आफिसर हैं। उनकी कंपनी के पास पानीपत, रोहतक, बहादुरगढ़, पंचकूला और सोनीपत में सफाई का ठेका है। पानीपत में भी जीटी रोड, असंध रोड, गोहाना रोड, बरसत रोड और सनौली रोड व सेक्टरों की सफाई का दो साल से ठेका है।

कंपनी के निदेशक भरत कालोनी रोहतक के कृष्ण कुमार हुड्डा हैं। कृष्ण हुड्डा के कहने पर उन्होंने कंपनी के एक करोड़ 37 लाख रुपये के बिल पास करवाने के लिए पानीपत नगर निगम के मुख्य सफाई निरीक्षक सेक्टर 13-17 निवासी सुधीर कुमार को फोन किया। सुधीर ने बिल पास करने और पीरियड बढ़ाने की एवज में 13.70 लाख रुपये की रिश्वत मांगी। इसकी रिकार्डिंग भी उनके पास हैं। वह रिश्वत नहीं देना चाहते हैं क्योंकि उनके बिल ठीक हैं।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

रेल यात्रियो के लिए खुशखबरी, आज से चली ये ट्रेने

Voice of Panipat

उन्नाव गैंगरेप केस में कब और कैसे क्या हुआ? पढ़िए वो खौफनाक कहानी

Voice of Panipat

असंल सुशांत सिटी में 3 युवकों ने जमकर किया हंगामा और तोडे कार के शीशे

Voice of Panipat