10.7 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
CrimeHaryanaHaryana Crime

खेत में सो रहे किसान के इकलौते बेटे की हत्या

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह ) :- हिसार के गांव सरसौद में एक युवक ने खेत में सो रहे एक अन्य युवक की तेजधार हथियार से हत्या कर दी। आरोपी  को संदेह था कि परिवार की महिला के साथ अवैध संबंधों का संदेह था। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया। मृतक घर में इकलौता बेटा था। जानकारी के अनुसार बीती रात 20 वर्षीय प्रदीप फसलों की रखवाली के लिए अपने खेत में गया था। पिता  ने पुलिस को बताया कि वह खेत में बनी झोपड़ी में ही रात को सोता था।

बीती देर शाम  प्रदीप खाना खाकर खेत में सोने के लिए चला गया था और कई बार भतीजा अनिल भी खेत में चक्कर लगाने जाता था। देर रात्रि जब अनिल खेत गया तो उसने देखा कि गांव सरसोंद निवासी नवीन चारपाई पर सो रहे प्रदीप पर कस्सी से ताबड़तोड़ हमला कर रहा था और प्रदीप लहू से लथपथ अपनी चारपाई से नीचे गिर गया था। अनिल ने नवीन को पकड़ने की कोशिश भी की मगर वह मौके से भाग गया। खून से लथपथ प्रदीप ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था।

हत्या की सूचना मिलने पर डीएसपी  और थाना प्रभारी  ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। उधर, सीन ऑफ क्राइम डॉक्टर अजय और स्पेशल स्टाफ एसआई महेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नवीन के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर हिसार नागरिक अस्पताल लेकर आई। जहां चिकित्सकों के बोर्ड ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। थाना प्रभारी  ने बताया कि पुलिस घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी है। हत्यारे को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा पुलिस ने जारी की आज भी ट्रैफिक एडवाइजरी, ये रूट रहेंगे डायवर्ट

Voice of Panipat

पानीपत को मिला हरियाणा पोषण पुरस्कार योजना में तृतीय स्थान,एडीसी प्रीति ने दी बधाई

Voice of Panipat

इस आटे को खाने से डायबिटीज और वजन होगा कंट्रोल

Voice of Panipat