32.6 C
Panipat
May 18, 2022
Voice Of Panipat
Bollywood Cinema Entertainment

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया नया वर्कआउट रूटीन

वायस ऑफ पानीपत :- शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से एकरसता को तोड़ने और दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलने के लिए नए वर्कआउट रूटीन को आजमाने का अनुरोध किया.

अभिनेत्री ने अपने ओपन और क्लोज स्क्वाट वर्कआउट सेशन का एक वीडियो साझा किया और लिखा, मजेदार वर्कआउट के लिए रविवार को क्यों गिनें आइए सोमवार को एक मजेदार दिन बनाएं. कुछ नया करने की कोशिश करना पसंद है जो मुझे चुनौती देता है. हम में से बहुत से लोगों के लिए यह लॉकडाउन बहुत आसान नहीं रहा है. तो, यह एकरसता को तोड़ने का एक तरीका है और अपने दिमाग, मांसपेशियों और जोड़ों को खोलें. आज हम खुले और बंद स्क्वाट की चुनौती लेते हैं

कसरत के स्वास्थ्य लाभों का खुलासा करते हुए, अभिनेत्री ने कहा: ‘यह इस पर काम करते है:
– कार्डियोरैसपाइरेटरी एन्ड्योरेंस
– सभी निचले शरीर की मांसपेशियां
– कंधे
– गति और चपलता, मस्तिष्क और शरीर
– हाथ और पैर का समन्वय

वर्क फ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हंगामा 2’ में दिखाई देने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ परेश रावल के साथ मीजान जाफरी को भी देखा जा सकता है. ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. इसके अलावा वह भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया के साथ अपकमिंग फिल्म ‘निकम्मा’ में भी दिखाई देंगी.

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी और परेश रावल एक साथ हंगामा 2 में नजर आने वाले हैं. ये साल 2003 में रिलीज हंगामा का सीक्वेल है इस फिल्म में भी परेश रावल थे. और फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी. वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में शिल्पा लंबे वक्त के बाद नजर आने वाली हैं. काफी समय से वो एक्टिंग से दूर हैं हालांकि वो रियलिटी शो की जज बनकर लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं. 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अक्षय कुमार की फिल्म को उम्मीद से कम हुआ बिजनेस

Voice of Panipat

गुंजन सक्सेना-द करगिल गर्ल रिव्यू – शानदार कहानी-बेहतरीन अदाकारी

Voice of Panipat

NCB दफ्तर हाजिरी लगाने पहुंचे आर्यन खान, इस शर्त पर मिली थी जमानत

Voice of Panipat