38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsLatest NewsPanipat CrimePANIPAT NEWS

Panipat के अंसल में बंटी की गो* ली मारकर हुई ह* त्या मामले में आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत :- पानीपत के अंसल में गत फरवरी में बंटी 27 की गोली मारकर हुई हत्या मामले में आरोपियों को हथियार सप्लाई करने वाले आरोपी को सीआईए टू टीम ने सोमवार साय गिरफ्तार किया। मामले में वारदात के मास्टर माइंड सुरेंद्र निवासी बबैल सहित पांच आरोपियों को वारदात के चार दिन बाद ही सीआईए टू टीम ने गिरफ्तार कर लिया था। आरोपियों के कब्जे से 4 देसी पिस्तौल, 20 जिंदा रौद व 2 खोल बरामद किए गए थे। सीआईए टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि आरोपी सुरेंद्र ने पूछताछ में वारदात में प्रयुक्त किये हथियार यूपी के शामली जिला के गांव खुर्द निवासी मोनू पुत्र सीताराम से 60 हजार रूपए में खरीदकर लाने बारे स्वीकारा था। गिरफ्तार आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर जेल भेजने के बाद पुलिस टीम असला सप्लायर आरोपी मोनू की धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।
सीआईए टू की टीम आरोपी मोनू की धरपकड़ के लिए उसके संभावित ठीकानों पर दबिश दे रही थी। आरोपी पुलिस पकड़ से बचने के लिए ठीकाने बदल कर छुपकर रह रहा था।

इंस्पेक्टर वीरेंद्र ने बताया कि पुलिस टीम को सोमवार शाम आरोपी मोनू की समालखा अड्डे पर घूमने के बारे मे गुप्त सूचना मिली तो टीम ने तुरंत मौके पर दंबिश देकर आरोपी को काबू करने में कामयाबी हासिल की। पूछताछ में आरोपी मोनू ने आरोपी सुरेंद्र को हथियार बेचने बारे स्वीकारा। गहनता से पूछताछ करने के बाद पुलिस टीम ने मंगलवार को आरोपी मोनू को माननीय नयायालय में पेश किया जहा से उसे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

*यह है मामला;

थाना सेक्टर 13/17 में विजय पुत्र वेद प्रकाश निवासी गांव बबैल ने शिकायत देकर बताया था वह अपने बड़े भाई बंटी के साथ अंसल स्थित हाउसिंग बोर्ड के फ्लेट में किराये पर रहता है। दोनों भाई अंसल में फुटपाथ पर सब्जी की दुकान लगाते है। बंटी ने गांव की एक युवती से 3 साल पहले लव मैरिज की थी। युवती के ताऊ का लड़का सुरेंद्र व संदीप शादी के बाद से लगातार रेकी कर रहे थे। 20 फरवरी की साय करीब 7:30 बजे वह भाई बंटी के साथ दुकान पर सब्जी बेच रहा था। तभी एक सफेद रंग की कार में 4/5 अज्ञात लड़के आए जिन्होंने आते ही ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। उसने सब्जी की करेटों की आड में छुपकर जांन बचाई। बंटी को कई गोलियां लगी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर हथियारों सहित गाड़ी में बैठकर फरार हो गए। गंभीर रूप से घायल भाई बंटी को वह इलाज के लिए सिविल अस्पताल लेकर जा रहा था। बंटी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वारदात में बंटी की पत्नी की मां का भी हाथ है। विजय की शिकायत पर थाना सेक्टर  13/17 में आरोपियों के खिलाफ हत्या व जानलेवा हमला करने की धाराओं सहित आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व घरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

*आरोपी सुरेंद्र चचेरी बहन के प्रेम विवाह से खफा था*

सीआईए टू पुलिस टीम ने 24 फरवरी को वारदात को पर्दाफास करते हुए वारदात के मास्टर मांइड आरोपी सुरेंद्र निवासी बबैल हाल गुरूग्राम, राजेश, श्याम सुंदर व अनिल निवासी चुलकाना व रिंकू निवासी बसताड़ा को अवैध हथियारों सहित गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी सुरेंद्र ने बताया था कि उसकी चचेरी बहन ने करीब 3 साल पहले गांव निवासी 27 वर्षीय बंटी के साथ प्रेम विवाह कर लिया था। प्रेम विवाह के बाद से दोनों पानीपत अंसल में किराये पर कमरा लेकर एक साथ रह रहे थे। वह इससे खफा होकर बंटी से लंबे समय से रजिश रखे हुए था। बंटी की हत्या करने के लिए वह यूपी के शामली जिला के गांव खुर्द से हथियार खरीदकर लाया और अपने उपरोक्त साथियों के साथ मिलकर योजना बनाकर 20 फरवरी को अंसल में बंटी की गोली मारकर हत्या कर मौके फरार हो गए थे। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने चित्र साधना को दिए 1 करोड़

Voice of Panipat

अब 2 से 18 साल तक के बच्चों को लग सकेगी वैक्सीन, जल्द जारी होगी गाइडलाइन

Voice of Panipat

एक्टीवा सवार युवक तीन चाकुओ सहित काबू

Voice of Panipat