41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat Crime

रिश्तेदारों से मिलने गए परिवार के घर हुई चोरी, चोरों ने चुराए कीमती जेवरात.

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- अंबाला शहर में शालीमार कालोनी में रहने वाले राजेंद्र कुमार के घर में चाेरी हो गई। चोरों उस दौरान घर को खंगाला जब वे परिवार सहित पटियाला में रहने वाली अपनी बहन का हालचाल जानने के लिए परिवार सहित गये हुए थे। देर शाम को जब लौटे तो घर के ताले टूटे मिले और अंदर सामान बिखरा पड़ा था। चोरों ने यहां से ज्वेलरी सहित सवा लाख रुपये का सामान उड़ा लिया है। शहर थाना पुलिस को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची और चोरी से संबंधित साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर तफ्तीश आरंभ कर दी है।

शालीमार कालोनी में रहने वाले एवं फोटाग्राफर राजेंद्र कुमार के मुताबिक उसके बहन पटियाला में रहती है जो कई दिनों से बीमार चल रही है। पहले तो वह खुद ही बहन का हाल चाल जानने के लिए जाने वाले थे, लेकिन बाद में सभी ने साथ चलने की कहने लगे। इसके बाद सभी सुबह 11 बजे पटियाला के लिए निकल गये। लेकिन जाने से पहले मकान को अच्छी तरह से चैक कर तथा मेन गेट का ताला लगाने के बाद गये थे। लेकिन शाम को जब लौटे तो गेट का तो ताला लगा मिला। परंतु जब अंदर की तरफ गये तो कमरे के दरवाजे का कुंडा टूटा मिला। अंदर जाकर देखा तो कमरों में सामान बिखरा पड़ा।

पीड़ित राजेंद्र कुमार के मुताबिक कमरे में रखी अलमारी खुली पड़ी थी और उसमें 16 ग्राम सोने का सेट, एक चांदी का सेट, एक जोड़ी कंगन, तोले व दो जोड़ी पाजेब व अन्य सामान गायब था जिसकी कीमत करीब सवा लाख रुपये थी। घर के हालात को देखकर सभी हैरान हो गये। इसपर उन्होंने पड़ोसियों से पूछा मगर कुछ पता नहीं चला। बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA ओपन बोर्ड के एडमिट कार्ड हुए जारी, ऐसे विद्यार्थी कर सकते है DOWNLOAD

Voice of Panipat

Panipat मे होने वाली किसान महापंचायत में बनेगा 40 हजार लोगों का खाना.

Voice of Panipat

हरियाणा में HPSC एग्जाम का RESULT घोषित, 87 हजार युवाओं में से 1706 हुए पास

Voice of Panipat