26.1 C
Panipat
February 22, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking News

दीप सिद्धू की बढ़ी मुश्किलें, फिर 7 दिन की रिमांड पर लेगी दिल्ली पुलिस

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- 26 जनवरी की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा मामले में गिरफ्तार किए गए पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू की पुलिस हिरासत बढ़ा दी गई है। दीप सिद्धू को एक बार फिर 7 दिन की रिमांड पर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है।

आपको बता दें कि दीप सिद्धू को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हरियाणा के करनाल से गिरफ्तार किया था। सिद्धू 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान लालकिले पर हुई हिंसा मामले के मुख्य आरोपी में से एक है। करीब 15 दिन तक फरार रहने के बाद उसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम रखा था।

गौरतलब है कि केन्द्र के तीन नए कृषि कानूनों को वापस लेने की किसान संगठनों की मांग के समर्थन में 26 जनवरी को किसानों ने ट्रैक्टर परेड निकाली थी और इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच झड़पें हुई थीं। इस दौरान बहुत से प्रदर्शनकारी ट्रैक्टर चलाते हुए लाल किले तक पहुंच गए थे और उन्होंने वहां प्राचीर पर एक धार्मिक झंडा लगा दिया था।

गौरतलब है कि दीप सिद्धू ने कुछ दिन पहले ही फेसबुक लाइव के जरिए किसान नेताओं को खुली चेतावनी दे दी थी। खुद को गद्दार कहे जाने से नाराज सिद्धू ने किसान नेताओं को धमकी दी थी कि ‘अगर उन्‍होंने अपना मुंह खोला और किसान आंदोलन की अंदर की बातें खोलनी शुरू कीं तो इन नेताओं को भागने का रास्‍ता भी नहीं मिलेगा।’ दीप सिद्धू ने कहा कि ‘मेरी बात को डायलॉग न समझें , ये बात याद रखना, मेरे पास हर बात की दलील है। मानसिकता बदलो।’

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

डीसी का निर्देश, मच्छरों की रोकथाम के लिए गांव स्तर पर होगी फॉगिंग

Voice of Panipat

हरियाणा में सभी स्टाफ व शिक्षकों-कर्मियों को स्कुलों में बुलाया जाएगा, सरकार ने वापस ली केन्द्र की गाइडलाइन

Voice of Panipat

हरियाणा बनाएगा यमुना नदी पर बांध, जल्द मिलेंगे दोनो CM

Voice of Panipat