28 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- पुलिस ने चोरी की BIKE सहित 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत, एंटी व्हीकल थेप्ट पुलिस की टीम ने दो युवकों को चोरी की एक बाइक सहित गिरफ्तार किया। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों हरिद्वार गंगा स्नान के लिए गए थे। वहा से आते हुए उन्होंने उत्तराखंड के टिहरी से उक्त बाइक चोरी कर ली। दोनों आरोपी चोरीशुदा बाइक को बेचने की फिराक में घूम रहे थे।

एंटी व्हीकल थेप्ट इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम को रविवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि संदिग्ध किस्म के दो युवक एक डिस्कवर बाइक पर सनौली रोड बलजीत नगर नाका के पास घूम रहे है। बाइक चोरी की होने की संभावना है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान हरसू पुत्र रणधीर व चांद पुत्र महाबीर निवासी गंगाना सोनीपत के रूप में बताई। बाइक के कागजात मांगने पर दोनों युवक बहाने बाजी करने लगे। गहनता से पूछताछ की तो आरोपियों ने उक्त बाइक उत्तराखंड के टीहरी से चोरी करने बारे स्वीकारा। बाइक चोरी की वारदात बारे उत्तराखंड के जिला टिहरी गढवाल के थाना मुनि की रेती में मुकदमा दर्ज है।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया की पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों हरिद्वार नहाने के लिए गए थे। वहा से आते हुए उन्होंने उक्त बाइक चोरी कर ली। दोनों आरोपी रविवार को चोरीशुदा बाइक पर सवार होकर बेचने के लिए ग्राहक की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस टीम ने बलजीत नगर नाके पर आरोपियों को बाइक सहित गिरफ्तार कर लिया। पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा बाइक बरामद कर थाना चांदनी बाग में आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 379,411 तहत मुकदमा दर्ज कर सोमवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT 

Related posts

हरियाणा में ग्रुप डी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी

Voice of Panipat

पानीपत में पति-पत्नी और वो का मामला, पहली पत्नी को तलाक नहीं दिया, दूसरी से कर ली शादी, FIR हुई दर्ज

Voice of Panipat

जेल मे बंद कैदी को मोबाइल पहुंचाने वाले 1 आरोपी को किया गिरफ्तार

Voice of Panipat