20.4 C
Panipat
February 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaIndia NewsLatest NewsPanipat

PANIPAT:- घर में घुसकर सामान चोरी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत, समालखा चौकी पुलिस ने कृष्णा कॉलोनी में घर से सामान चोरी करने वाले दो आरोपियों को चुलकाना फ्लाई ओवर पुल के नीचे से गिरफ्तार किया। आरोपियों की पहचान अजय पुत्र हिम्मत राम व सुभाष पुत्र मिलावाराम निवासी आजाद नगर समालखा के रूप में हुई।

थाना समालखा प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वह दोनों नशा करने के आदि है। नशा खरीदने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो उन्होंने बीते शुक्रवार की रात समालखा की कृष्णा कॉलोनी में एक घर में घुसकर रसोई से सिल्वर के बर्तन व एक मधानी चोरी की। दोनों आरोपी रविवार को चोरीशुदा सामान को बेचने की फिराक में घूम रहे थे। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा दो सिल्वर के पतीले व एक मधानी व एक छोटा हुक्का बरामद कर सोमवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हे न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया।

समालखा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील ने बताया कि समालखा चौकी पुलिस टीम को रविवार देर शाम गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली थी कि संदिग्ध किस्म के दो युवक चुलकाना फ्लाई ओवर पुल के नीचे घरेलू सामान बेचने की फिराक में घूम रहे है। सामान चोरी का होने की संभावना है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश दे दोनों युवकों को काबू कर पूछताछ की तो उन्होंने अपनी पहचान अजय पुत्र हिम्मत राम व सुभाष पुत्र मिलावाराम निवासी आजाद नगर समालखा के रूप में बताई। गहनता से पूछताछ करने पर आरोपियों ने उक्त सामान समालखा की कृष्णा कॉलोनी में एक घर में से चोरी करने बारे स्वीकारा।
वारदात बारे थाना समालखा में बिमला देवी पत्नी ईश्वर सिंह निवासी कृष्णा कॉलोनी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है। समालखा चौकी में बिमला देवी ने शिकायत देकर बताया था कि 21 जुलाई की देर रात अज्ञात चोर घर में घुसकर रसोई से पतीले व मधानी चोरी कर ले गए। शिकायत पर थाना समालखा में मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत RTA कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की रेड़

Voice of Panipat

Bigg Boss-17 की ट्रॉफी जीती मुनव्वर फारूकी ने, 50 लाख और हुंडई क्रेटा कार 

Voice of Panipat

पानीपत में लूट की शिकायत निकली झूठी

Voice of Panipat