38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCovid-19 UpdatedHaryanaHaryana News

HARYANA में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए अब जेलों में नहीं होगी नियमित मुलाकात

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- कोरोना व कोरोना के तीसरे वैरिएंट को देखते हुए प्रशासन अलर्ट हो गया है। बस, रेलवे या फिर सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए वाक्सीनेशक डोज को अनिवार्य कर दिया गया है। वहीं अब ओमिक्रोन के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रदेश की जेलों में भी पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। नियमित मुलाकात बंद कर दी गई ताकि जेलों में कोरोना का फैलाव न हो। साथ ही जेल स्टाफ को भी कम से कम बाहर जाने की हिदायत दी गई क्योंकि बाहर से वायरस के फैलाव होने की संभावना बढ़ जाती है।

कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि नए कैदियों को भी क्वारंटीन पीरियड पूरा करने के बाद जेलों में लाया जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि पिछली बार की तरह अगर कैदियों के संबंध में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश आते हैं तो उन पर अमल किया जाएगा। ओमिक्रॉन मरीजों की संख्या बढ़ने के मामले पर कैबिनेट मंत्री चौ. रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि नंबर ऑफ केसों में जरूर बढ़ोतरी हो रही है। लेकिन यह वायरस ज्यादा नुकसान दायक नहीं है। देशभर में करीब दो लाख एक्टिव केस हैं लेकिन अब तक अस्पताल में काफी कम संख्या में मरीज दाखिल हैं। लोग सावधानी बरत कर कोरोना को हरा सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे के दौरान सुरक्षा में चूक पर कहा कि जो कांग्रेस सरकार प्रधानमंत्री को सुरक्षा नहीं दे पाई तो आम आदमी को कैसे सुरक्षा मिलेगी। इसके परिणाम आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को भुगतने पड़ेंगे। इस प्रकरण से कांग्रेस को नुकसान झेलना पड़ेगा। किसानों के पार्टी बनाकर चुनाव लड़ने पर उन्होंने कहा कि आंदोलन के दौरान संगठन राजनीतिक पार्टियों से दूर बने रहने और नेताओं के मंच साझा नहीं करने की बात करते थे। अब राजनीतिक पार्टी बनाकर चुनाव मैदान में हैं। जनता इन्हें कितना पसंद करती है और समर्थन देती है यह चुनाव परिणाम आने के बाद ही साफ हो पाएगा।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हरियाणा में 4 IPS को मिला प्रमोशन

Voice of Panipat

ये 5 शुभ योग से बेहद खास रहने वाला है सावन का आखिरी सोमवार

Voice of Panipat

पानीपत सहित इन 14 जिलों के बंद हो सकते है स्कूल !

Voice of Panipat