38.7 C
Panipat
June 14, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsPanipatPANIPAT NEWS

PANIPAT में क्राइम ग्राफ के बढने पर प्रशासन हुआ अलर्ट, अब शाम 4 से रात 11 बजे तक रहेगी नाकाबंदी

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- पानीपत जिले में पिछले कई दिनों से क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। लूट, स्नैचिंग, मर्डर, हत्या के प्रयास, चोरी आदि की वारदातें रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। अभी एक वारदात को ट्रेस करने के लिए पुलिस काम करने लगती है, इस बीच दूसरी बड़ी वारदात हो जाती है। इसलिए जिला एसपी शशांक कुमार सावन ने खुद स्टडी करके एक ड्यूटी चार्ट बनाया है।

एसपी ने जिला पुलिस ग्रुप में बीती दोपहर को एक मैसेज किया, जिसमें उन्होंने लिखा कि पानीपत में पिछले कुछ दिनों में क्राइम बढ़ गया है। खासतौर से करीब एक सप्ताह से बाइक सवार लूटपाट, मर्डर, स्नैचिंग की वारदातें कर रहे हैं और बड़ी आसानी से वे फरार भी हो जाते हैं। इसको देखते हुए उन्होंने हर जिम्मेदार पुलिसकर्मी को जिले की सुरक्षा में लगा दिया है। उन्होंने शाम 4 से रात 10 बजे तक कड़े नाके लगाकर बाइकर्स को चेक करने की हिदायत दी है। इसी बीच करनाल रेंज आईजी ने चिट्‌ठी जारी करके नाकों को रात 11 बजे तक लगाने के आदेश दिए, जिसके बाद एसपी ने भी नाकों का समय 10 बजे से बढ़ाकर 11 बजे तक कर दिया।

एसपी ने इस प्रयोग को अगले 15 दिन तक करने के लिए कहा है। इस दौरान ड्यूटी में कोताही बरतने वालों पर कड़ी कार्रवाई की बात भी एसपी ने कही है। एएसपी पूजा वशिष्ठ को पानीपत शहर और एएसपी विजय सिंह को समालखा की सुरक्षा सौंपी गई है। शाम 4 बजे से रात 11 बजे तक नाके लगेंगे। वहीं नाकों से गुजरने वाले लगभग हर व्यक्ति की जांच होगी। खासतौर से बाइक पर गुजरने वाले युवकों को रोककर पूछताछ करनी होगी। रात 11 बजे अपने-अपने थाना क्षेत्रों में डीएसपी गश्त करेंगे और नाके पर दी जा रही ड्यूटी को चैक करेंगे।

जानकारी के मुताबिक एएसपी पूजा वशिष्ठ पानीपत शहर और डीएसपी मुख्यालय विजय सिंह समालखा क्षेत्र में लगातार नाकों को चैक करेंगे। हर थाना व चौकी प्रभारी नाकों पर ड्यूटी देने वाले पुलिसकर्मियों की लिस्ट रोजाना शेयर करेंगे। पुलिस सिक्योरिटी इंचार्ज हर घंटे हर नाके का स्टेट्स लेकर एसपी को अपडेट करेंगे। राइडर और पीसीआर को अपने-अपने इलाकों में निरंतर गश्त करनी है। वहीं डायल 112 की सभी गाड़ियां अपने निर्धारित रुट पर तैनात रहेंगी, इसकी वे फोटो भी शेयर करेंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में 5 HPS अफसरों का तबादला, होम डिपार्टमेंट ने जारी की लिस्ट

Voice of Panipat

एक साथ 4 घराें में चाेरी, CCTV में नजर आया संदिग्ध युवक, चुरा ले गया ये सबकुछ

Voice of Panipat

PANIPAT: 2 किलो 800 ग्राम अफीम सहित कार सवार नशा तस्कर गिरफ्तार

Voice of Panipat