43.8 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryana CrimeLatest NewsPanipat Crime

ताऊ देवी लाल पार्क मे हुई चौकीदार की ह*त्या का पर्दाफाश, 4 युवको ने की थी ह*त्या

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- ब्लाइंड मर्डर की वारदात का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. देवी लाल पार्क में 27 फरवरी की देर रात कमरे में सो रहे चौकीदार व माली पर लाठी, डडों व पत्थरों से ताबड़तोड़ वार कर चौकीदार राजबीर की हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।  

सीआईए-वन प्रभारी इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि सीआईए-वन पुलिस की टीम ने टोल प्लाजा के नजदीक जीटी रोड पर स्थित देवी लाल पार्क में हुई चौकीदार की हत्या की ब्लाइंड वारदात का पर्दाफाश करते हुए चार आरोपियों को मंगलवार साय गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान आकाश व अभिषेक पुत्र विनोद निवासी जोशी सोनीपत, विशाल पुत्र रामफल निवासी उपलानी करनाल व राहुल पुत्र जगबीर निवासी जोशी सोनीपत के रूप में हुई। आरोपियों को पकड़ने के लिए सीआईए-वन पुलिस की टीम विभिन्न पहलूओ पर गहनता से छानबीन करते हुए भरसक प्रयास कर रही थी। इसी दौरान मंलवार साय पुलिस टीम को देवीलाल पार्क के पास आरोपियों के घूमने बारे सूचना मिली तो टीम ने तुरंत मौके पर दंबिस देकर चारो आरोपियों को काबू कर गहनता से पुछताछ की तो आरोपियों ने हत्या की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा।

आरोपियों से की गई प्रारंम्भिक पुलिस पुछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी आकाश 27 फरवरी की देर साय देवी लाल पार्क में घूमने के लिए आया था। इसी दौरान चौकीदार मृतक राजबीर के साथ उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। आकाश ने फोन कर अपने बड़े भाई आरोपी अभिषेक को कहासूनी बारे बताकर पानीपत बुलाया। अभिषेक विशाल, राहुल व तीन अन्य साथियों को साथ लेकर पानीपत आया और सभी आरोपियों ने मिलकर देर रात्रि देवी लाल पार्क में कमरें का दरवाजा तोड़कर अंदर सो रहे चौकीदार राजबीर निवासी अहर व रमेश निवासी रजापुर के उपर लाठी, डडों व पत्थरों से ताबड़तोड़ वार कर चौकीदार राजबीर की हत्या कर मौके से फरार हो गए थे।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया गहनता से पुछताछ करने व वारदात में संलिप्त फरार अन्य आरोपियों के ठिकानों का पता लगा काबू करने एवं वारदात में प्रयोग की बाइक व डंडे बरामद करने के लिए पुलिस टीम ने गिरफ्तार चारो आरोपियों को आज माननीय न्यायालय में पेश कर 7 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया।

मृतक राजबीर के दामाद रोनक ने माली रमेश पर हत्या करने का शक जाहिर करते हुए थाना सैक्टर-13/17 में रमेश के खिलाफ करवाया था हत्या का मुकदमा दर्ज :

रोनक पुत्र दीलीप निवासी आजाद नगर पानीपत ने माली रमेश पर हत्या करने का शक जाहिर करते हुए रमेश के खिलाफ थाना सैक्टर 13/17 में शिकायत देकर हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था। रोनक ने 28 फरवरी को थाना सैक्टर 13/17 पुलिस को दी शिकायत में बताया था की 27 फरवरी की देर रात उसके साले मुकेश ने फोन कर बताया था की देवीलाल पार्क में पिता राजबीर के साथ ज्यादा मारपीट हो गई है जो पिता राजबीर ने फोन कर यह सब उसको बताया है। मुकेश से बात होने के बाद वह साले कृष्ण को लेकर उसी समय देवी लाल पार्क में पहुंचा तो ससुर राजबीर खून से लथपथ हालत में पड़ा था। वही ससुर राजबीर के साथ पार्क में माली का काम करने वाले रमेश पु़त्र राजाराम निवासी रजापुर को हल्की फुल्की चोट लगी हुई थी। दोनो को एम्बुलेंस से सिविल अस्पताल लेकर आ रहे थे तो रास्ते में ससुर राजबीर चोट की तरफ इशारा कर रहा था उससे लग रहा था की रमेश ने चोट मारी है। सिविल हस्पताल के डॉक्टरों ने हालत को गंम्भीर देखते हुए रैफर कर दिया जो बाद में जिला के एक निजी अस्पताल में लेकर गए तो ईलाज के दौरान उसके ससुर राजबीर ने दम तोड़ दिया। रमेश ने अज्ञात रंजिश रखते हुए राजबीर की हत्या की है। रोनक की शिकायत माली रमेश के खिलाफ हत्या की विभिन्न धाराओं के तहत थाना सैक्टर 13/17 में मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई अमल में लाई गई थी।

इंस्पेक्टर राजपाल सिंह ने बताया पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के संज्ञान में उक्त मामला आते ही उन्होने मामले को गम्भीरता से लेते हुए सीआईए वन पुलिस टीम को मामले की जांच सौपी थी। सीआईए-वन पुलिस की टीम ने माली रमेश को शामिल जांच करने के साथ ही विभिन्न पहलुओं पर गहनता से छानबीन करते हुए वारदात को सफलापूर्वक सुलझाते हुए वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों को मंगलवार साय गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

बड़ी खबर- AAP नेता संजय सिंह को मिली जमानत,पढ़िए पूरी खबर

Voice of Panipat

HARYANA में रेवाड़ी को जाने वाली बस सेवा फिर से हुई शुरु

Voice of Panipat

PANIPAT:- राजकीय स्कूल में 22 लाख का गबन, 2 साल से लिपिक ने जमा नहीं कराई बच्चों से ली गई फीस, FIR दर्ज

Voice of Panipat