17.5 C
Panipat
December 1, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

नाबालिग के साथ दुष्कर्म, 3 घंटे बाद मिला आरोपी का शव, पुलिस कर रही जांच

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- दुष्कर्म के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। ऑए दिन कोई न कोई नया मामला सामने आता रहता है। ताजा मामला हरियाणा के ‌कैथल जिले से सामने आया है। जहां पर एक 17 साल के किशोर पर 12 साल की नाबालिग से दुष्कर्म करने का केस दर्ज कराया गया। हैरत की बात यह है कि दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने के महज तीन घंटे के भीतर ही आरोपी की चुन्नी से गला घोंट कर हत्या कर दी गई।

17 साल के किशोर पर नाबालिग को घर में बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला एक दिन पहले एक महिला ने दर्ज करवाया था। महिला का आरोप था कि उसकी बहन की 12 साल की बेटी उसके पास रहती है। 25 अक्टूबर को वह घर पर अकेली थी। इसका फायदा उठाते हुए एक किशोर ने घर में घुसकर उसे बंधक बनाते हुए दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी किशोर के खिलाफ दुष्कर्म सहित पोक्सो एक्ट में केस दर्ज कर लिया। केस दर्ज होने के 3 घंटे बाद किशोर की मौत हो गई।

सोमवार शाम को शिकायकर्ता महिला महिला और उसके दो बेटों ने आरोपी किशोर से उसका मोबाइल चेक करने के लिए मांगा। आरोपी के इनकार करने पर विवाद बढ़ गया। इसके महिला व उसके बेटों ने आरोपियों ने किशोर के गले में चुन्नी डालकर गला घोंट दिया। बेहोशी की हालत में लोगों ने किशोर को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस मामले में मृतक किशोर की मौसी की शिकायत पर पुलिस ने नाबालिग लड़की की मौसी, उसकी मौसी के दोनों लड़कों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक के चाचा ने बताया कि उसका भतीजा एक खाद फैक्टरी में काम करता था। कई साल पहले उसके मां-बाप की मृत्यु हो चुकी थी। वह अपने दादा-दादी व मौसी के पास रहता था। इसके बाद पुलिस ने लड़की पक्ष के 3 लोगों के खिलाफ हत्या सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

DECEMBER महीने में 12 दिन तक रहेंगे बैंक बंद, पढिए लिस्ट

Voice of Panipat

मुहर्रम जुलूस निकालने का आदेश पारित करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

Voice of Panipat

350 किसानों पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, सीएम के कार्यक्रम में हुआ था बवाल

Voice of Panipat