33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaLatest NewsPanipat

सावधान पानीपत, बगैर मास्क के निकले तो कट सकता है चालान, कटे 500 चालान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के मध्यनजर महामारी अलर्ट– सुरक्षित हरियाणा के तहत विशेष सुरक्षा व जागरूकता अभियान चलाया गया। जिला पुलिस ने अभियान के दौरान नियमों की उल्लंघना व बगैर मास्क के पाए जाने पर तीन दिन के दौरान 500 व्यक्तियों के चालान किए गए।

उप-पुलिस अधीक्षक संदीप ने जानकारी देते हुए बताया राज्य सरकार के निर्देशों की अनुपालना में कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के प्रति लोगों को जागरूक करने व इससे बचने के लिए सुरक्षा के नियमों की पालना करवाने के लिए जिला पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावन के कुशल मार्गदर्शन में विशेष अभियान चलाया गया है। अभियान के दौरान जिला पुलिस द्वारा आमजन को फेस मास्क व सामाजिक दूरी रखने बारे जागरूक करने के साथ ही कोविड-19 के नियमों की सख्ती से पालना करवाई जा रही है साथ ही नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए चालान किए जा रहे है। जिला पुलिस ने नियमों की उल्लंघना करते पाए जाने पर गत 3 दिन के दौरान करीब 500 लोगो के चालान कर उनसे जुर्माना वसूला गया।

पुलिस अधीक्षक शशांक कुमार सावह ने सभी पर्यवेक्षण अधिकारी, थाना प्रबन्धक, चौकी इन्चार्ज व यातायात प्रबन्धक व इंचार्जो को निर्देश दिये है कि वह अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में सिविल प्रशासन के अधिकारियों के साथ तालमेल स्थापित कर भीड़-भाड़ वाले स्थानो पर जागरूक अभियान चलाकर आमजन को फेस मास्क व सामाजिक दूरी बनवाकर कोविड-19 के नियमों की सख्ती से पालना करवाए। जिला पुलिस द्वारा आमजन को कोविड-19 महामारी के ओमिकोर्न वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव से बचाने के लिए बाजार, बस स्टैण्ड, टैक्सी स्टैण्ड और पार्को आदी जैसे भीड़-भाड़ व उच्च जोखिम वाले सार्वजनिक स्थानों पर विशेष ध्यान देकर नियमों की अनुपालना करवाई जा रही है। लोगो को सार्वजनिक स्थानों पर फैस मास्क पहनने के अनिवार्य महत्व बारे जागरूक किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने आमजन से अपील की है कि कोरोना महामारी के ओमिक्रोन वैरिएंट के बढ़ते प्रभाव के चलते राज्य सरकार के निर्देशों की पालना कर निर्धारित तरीके से मास्क पहने व सामाजिक दूरी की पालना करें। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Haryana के कॉलेजो में दाखिले के आवेदन की बढ़ी तारीख, 2 सितंबर कर सकेंगे आवेदन

Voice of Panipat

सीएम के सामने ही मरीजो के परिजनो ने की शिकायत..आपके आने से परेशान हुए मरीज

Voice of Panipat

नूंह में हिंसा की आड़ में साइबर पुलिस स्टेशन पर किया गया सुनियोजित हमला

Voice of Panipat