36.6 C
Panipat
May 28, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat Crime

पानीपत में हनीट्रैप मामला, आरोपित महिला व पति सहित तीन को भेजा जेल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- माडल टाउन स्थित सेंट्रल बैंक आफ इंडिया के मैनेजर को हनी ट्रैप में फंसाकर 20 लाख रुपये मांगने की आरोपित घरौंडा की महिला, उसके पति और फर्जी पुलिसकर्मी संजय को पुलिस ने अदालत में पेश किया, जहां से जेल भेज दिया गया। माडल टाउन स्थित एसबीआइ के मैनेजर निजामपुर रोड के नीरज शर्मा ने पुलिस को शिकायत दी कि पहले उनकी पोस्टिग करनाल के घरौंडा स्थित ब्रांच में थी। घरौंडा स्थित दूसरे बैंक में महिला कांट्रेक्ट बेस पर कार्य करती थी। कर्मचारी उस बैंक के क्रेडिट कार्ड बनवाती थी। क्रेडिट कार्ड बनवाने के लिए महिला बैंक मैनेजर से मिलने अक्सर आती-जाती थी।

घरौंडा से पानीपत में पोस्टिग के बाद भी महिला उनसे मिली ताकि वह अपने जान-पहचान वाले लोगों के कार्ड बनवाने में उसकी मदद करें। एक जून को सुबह 11 बजे महिला ने फोन करके बताया कि कार्ड की फाइलें निकलवानी हैं। बैंक आने के बाद महिला ने कहा कि एक ग्राहक से मिलने उनके घर जाना है, लेकिन वह उन्हें एक होटल में ले गई और बोली कि ग्राहक यहीं आ रहा है। शिकायत के अनुसार कुछ देर बाद महिला ने अश्लील हरकत शुरू कर दी। शाम पांच बजे महिला का फोन आया और बोली कि उनके गलत काम का पति को पता लग गया है। फिर महिला ने अपने पति की बात मैनेजर से कराई। पति ने पहले तो उनके खिलाफ केस दर्ज कराने की धमकी दी और फिर 20 लाख रुपये की मांग की।

इसके बाद 3 जून को सुबह मैनेजर के पास काल आई। काल करने वाले ने खुद को सीआइए करनाल का संजय बताया और केस निपटाने के लिए 20 लाख रुपये मांगे। थाना माडल टाउन पुलिस ने मामला दर्ज किया। थाना प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि संजय ने ही पुलिसकर्मी बताकर मैनेजर को काल कर धमकाया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT 

Related posts

क्या आपका बच्चा भी दूध पीने में करता है आनाकानी, तो अपनाएं ये 5 टिप्स

Voice of Panipat

‘पठान फिल्म’ ने मचाया तहलका, तीसरे दिन हुई इतनी कमाई, पढ़िए

Voice of Panipat

PANIPAT:- फोन पर मांगता था रंगदारी, पुलिस लाई प्रोडक्शन वारंट पर

Voice of Panipat