29.1 C
Panipat
May 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana

इस दिन हो सकता है 10वीं कक्षा का परिणाम घोषित, कब होगी 12वीं की परीक्षा, जानिए

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- कोरोना महामारी के प्रकोप के चलते हरियाणा बोर्ड भिवानी द्वारा दसवीं के विद्यार्थियों को प्रमोट कर दिया गया था। इसके साथ ही 12वीं की परीक्षाओं को स्थगित कर दिया गया था। ऐसे में हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड (HBSE) के दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों को अपने रिजल्ट के घोषित होने का इंतजार है।

आपको बता दें कि हरियाणा शिक्षा बोर्ड दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों का रिजल्ट 25 जून के बाद घोषित किया जा सकता है व 12वीं के विद्यार्थियों की परीक्षा जून के आखिरी सप्ताह में करवाई जा सकती है। प्राप्त जानकारी के अनुसार 1 जून को सीबीएसई बोर्ड 12वीं की परीक्षाओं के बारे में निर्णय लेगा, जिसके बाद हरियाणा सरकार भी हरियाणा शिक्षा बोर्ड के 12वीं के विद्यार्थियों की परीक्षाओं के बारे में निर्णय लेगी।

गौरतलब है कि हरियाणा शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं के विद्यार्थियों को प्रमोट करने का निर्णय भी सीबीएसई बोर्ड द्वारा दसवीं के विद्यार्थियों को प्रमोट करने के बाद लिया गया था। बता दें कि पिछले वर्ष भी कोरोना संकट के बीच हरियाणा शिक्षा बोर्ड द्वारा 10वीं व 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम जुलाई माह में घोषित कर दिया गया था।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

दो साल से पिता कर था दुष्कर्म, पीटीएम में छात्रा ने टीचर को बताई आपबीती

Voice of Panipat

डेंगू का बढ़ता प्रकोप, आए दिन नए मामले आ रहे सामने

Voice of Panipat

इंडियन आयल ने की इस योजना की हुई शुरूआत, पेट्रोल-डीजल खत्म होने पर एक कॉल पर मिलेगी सुविधा

Voice of Panipat