28 C
Panipat
April 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

गुरमीत राम रहीम की फिर बिगड़ी तबीयत, इस अस्पताल मे करवाया गया भर्ती

वायस ऑफ पानीपत (सोनम गुप्ता):- दो साध्वी से दुष्कर्म और एक पत्रकार की हत्या मामले में हरियाणा की रोहतक जेल में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम एक बार फिर चर्चा में हैं। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को एंडोस्कोपी के लिए दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIMS) में लाया गया है। यहां पर गुरमीत राम रहीम को निगरानी में रखा जाएगा और इस दौरान कुछ जरूरी जांच भी की जाएगी।

बता दें कि पिछले महीने कोरोना वायरस की चपेट में आने के बाद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां पर हनीप्रीत इस मौके पर राम रहीम से मिलने भी पहुंची थीं। 15 जून तक का हनीप्रीत का अटेंडेंट पास बना हुआ थी, लेकिन बाद में जेल मैनु्अल की वजह से उसका पास रद हो गया था। 

गौरतलब है कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम रोहतक की सुनारिया जेल में 2 साध्वियों से दुष्कर्म और एक पत्रकार की हत्या के आरोप में 20 साल की सजा काट रहे हैं। दरअसल, राम रहीम ने 3 जून को पेट दर्द की शिकायत की थी। इसके बाद रोहतक में PGIMS अस्पताल में  मेडिकल चेकअप हुआ था। इस दौरान राम रहीम ने PGIMS रोहतक में कोविड टेस्ट कराने से मना कर दिया था। इसके बाद राम रहीम को आगे की जांच के लिए भारी पुलिस सुरक्षा में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल लाया गया था। अस्पताल में जब उसका कोरोना टेस्ट हुआ तो पता चला कि वह कोविड-पॉजिटिव है, हालांकि बाद में रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इस बैंक ने FD की ब्याज दरों में की वृद्धि, पढिए

Voice of Panipat

होली पर रेलवे ने दी खुशखबरी, इन 15 ट्रेनों को चलाने का किया ऐलान

Voice of Panipat

कृष्णा अभिषेक और मामा गोविंदा के बीच चल रहा विवाद, कृष्णा अभिषेक का नया बयान.

Voice of Panipat