34.5 C
Panipat
July 12, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesPanipat Crime

बीमारी से तंग आकर सब इंस्पेक्टर ने लगाई फांसी.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- झज्जर में ड्यूटी के दौरान उसने करीब दो माह की छुट्टी ली हुई थी। वहीं इस हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बड़े बुजुर्ग व परिचित स्वजनों को ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव जहांगीरपुर निवासी प्रकाश पुत्र बेद सिंह हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे। पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बीमारी के चलते प्रकाश ने दो माह की छुट्टी ली हुई थी। छुट्टी के बाद वे अपने घर पर ही रहते थे। लेकिन इसी दौरान मंगलवार-बुधवार रात को उन्होंने अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया। जब अन्य परिवार वालों ने उसे देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

गांव जहांगीरपुर ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। जब परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने सब इंस्पेक्टर को संभाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतक की पहचान गांव जहांगीरपुर निवासी प्रकाश के रूप में हुई है। जो हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। परिवार वालों के अनुसार प्रकाश ने बीमारी के कारण परेशान चल रहा था, इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बादली थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस घटनास्थल का जायजा ले रही है और परिवारवालों से पूछताछ की जा रही है।

जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जहांगीरपुर निवासी सब इंस्पेक्टर प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई। स्वजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। अभी तक स्वजनों द्वारा बीमारी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

10सालों में 150 से ज्यादा नई Train और 5 नई वदें भारत PM ने बंगालवासियों को दी 7200 करोड़ की सौगात

Voice of Panipat

सुप्रीम कोर्ट में सीबीएसई ने12वीं कक्षा के लिए ईवैल्यूएशन क्राइटेरिया प्रस्तुत किया

Voice of Panipat

देश की सबसे अमीर महिला सावित्रि जिंदल आज थामेंगी BJP का दामन

Voice of Panipat