21.1 C
Panipat
October 27, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News India Crimes Panipat Crime

बीमारी से तंग आकर सब इंस्पेक्टर ने लगाई फांसी.

वायस ऑफ पानीपत(देवेंद्र शर्मा)- झज्जर में ड्यूटी के दौरान उसने करीब दो माह की छुट्टी ली हुई थी। वहीं इस हादसे के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। बड़े बुजुर्ग व परिचित स्वजनों को ढांढस बंधाने का प्रयास कर रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार गांव जहांगीरपुर निवासी प्रकाश पुत्र बेद सिंह हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात थे। पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे। बीमारी के चलते प्रकाश ने दो माह की छुट्टी ली हुई थी। छुट्टी के बाद वे अपने घर पर ही रहते थे। लेकिन इसी दौरान मंगलवार-बुधवार रात को उन्होंने अपने घर के कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया। जब अन्य परिवार वालों ने उसे देखा तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

गांव जहांगीरपुर ने हरियाणा पुलिस के सब इंस्पेक्टर ने अपने घर पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर दी। जब परिवार वालों को इसका पता चला तो उन्होंने सब इंस्पेक्टर को संभाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं मामले की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। मृतक की पहचान गांव जहांगीरपुर निवासी प्रकाश के रूप में हुई है। जो हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। परिवार वालों के अनुसार प्रकाश ने बीमारी के कारण परेशान चल रहा था, इसलिए फांसी लगाकर आत्महत्या करने का कदम उठाया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही बादली थाना पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस घटनास्थल का जायजा ले रही है और परिवारवालों से पूछताछ की जा रही है।

जांच अधिकारी संदीप ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि जहांगीरपुर निवासी सब इंस्पेक्टर प्रकाश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुटी हुई। स्वजनों के बयान के आधार पर आगामी कार्रवाई करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। अभी तक स्वजनों द्वारा बीमारी के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात कही जा रही है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

हादसा- 2 बसों की आपस में हुई भिडंत, 5 बच्चों समेत ड्राइवर घायल

Voice of Panipat

करनाल लाठीचार्ज के बाद सुर्खियों में आए आयुष सिन्हा का तबादला, पढिए पूरा मामला.

Voice of Panipat

मारपीट कर झपटमारी की वारदात को अंजाम देने के मामले मे चार आरोपित काबू

Voice of Panipat