35.5 C
Panipat
June 27, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Panipat Crime

सोशल मीडिया पर दोस्ती पड़ी महंगी, आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर किया वायरल

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- सोशल मीडिया पर बने दोस्त ने धोखे से युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिए। फिर फोटो और वीडियो दिखाकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाया। लेकिन युवती ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया और दोस्त ने युवती के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए। आरोपी ने शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है।युवती की शिकायत पर चांदनी बाग थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

मूलरूप से रोहतक निवासी एक युवती ने बताया कि वह पानीपत के सेक्टर-25 स्थित प्राइवेट कंपनी में जॉब करती है। करीब 5 साल पहले 12वीं क्लास में पढ़ाई के दौरान सोशल मीडिया पर उसकी दोस्ती झज्जर के पुराने बस स्टैंड के पीछे रहले वाले दीपक नाम के युवक से हुई।3 साल पहले दीपक ने युवती को मिलने के लिए बुलाया और धोखे से उसके आपत्तिजनक फोटो व वीडियो बना लिया। उसके बाद आरोपी फोटो और वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती पर संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा।

युवती ने मना किया। इसके बाद भी आरोपी फोन और मैसेज करके युवती को परेशान करता रहा। अब आरोपी ने युवती के आपत्तिजनक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए, जिससे युवती की बदनामी हुई। आरोपी ने उसकी शिकायत करने पर युवती और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। पीड़िता ने आरोपी की शिकायत चांदनी बाग थाना पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू की है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जिस डाइ हाउस पर लगा 3 बच्चों की मौत का आरोप,हुआ सील

Voice of Panipat

Haryana के गृह मंत्री अनिल विज ने Google को कहा- ‘Thank you’, पढ़िए किस काम से है खुश

Voice of Panipat

युवक की जेब काटकर चुराया था पर्स, आरोपी पुलिस की गिरफ्त मेें

Voice of Panipat