25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryana CrimeHaryana NewsIndia CrimesIndia NewsLatest NewsPanipatPanipat Crime

पानीपत में नशा तस्कर गिरफ्तार, शार्टकट तरिके से कमाना चाहता था पैसे

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- एंटी नारकोटिक्स सेल पुलिस की टीम ने सनौली रोड धूपसिंह नगर मोड़ पर नाकाबंदी कर एक नशा तस्कर को 12 ग्राम स्मैक सहित गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर नशा सप्लायर को भी गिरफ्तार किया।

एंटी नारकोक्टिस सेल इंचार्ज सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि उनकी टीम सोमवार को गश्त व जांच पड़ताल के दौरान सनौली रोड पर मौजूद थी। तभी टीम को गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक धूपसिंह नगर की और से पैदल सनौली रोड की तरफ आ रहा है। युवक के पास मादक पदार्थ होने की संभावना है। पुलिस टीम ने धूपसिंह नगर मोड़ पर नाकाबंदी कर संदिग्धों पर नजर रखनी शुरू कर दी। कुछ देर पश्चात एक युवक धूपसिंह नगर की और से पैदल आते हुए दिखाई दिया। युवक पास आने पर सामने खड़ी पुलिस टीम को देखकर वापिस मुड़कर भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस टीम ने कुछ कदमों पर ही युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान सागर पुत्र राजमेहर निवासी धूपसिंह नगर के रूप में बताई।
पुलिस टीम ने नियमानुसार ड्यूटी मजिस्ट्रेट ईटीओ अमित दहिया की मौजूदगी में युवक की तलाशी ली तो उसकी पहनी हुई पेंट की जेब से स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक का वजन करने पर 12 ग्राम पाया गया।

सब इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने उक्त स्मैक धूपसिंह नगर निवासी उस्मान से कम कीमत पर खरीदने बारे स्वीकारा। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया वह स्मैक को आस पास के क्षेत्र में बेचकर शार्टकट तरिके से पैसे कमाना चाहता था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने नशा सप्लायर आरोपी उस्मान को धूपसिंह नगर से गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ थाना चांदनी बाग में एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहा से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया। 

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

किसान आंदोलन को लेकर दिल्ली में एक महीने के लिए धारा 144 लागू

Voice of Panipat

पानीपत पुलिस नें नशा सप्लायर को गांव नौल्था से किया गिरफ्तार

Voice of Panipat

Cbse Board Exam:- जल्द जारी होने वाला है 10वीं-12वीं के एडमिट कार्ड

Voice of Panipat