14.2 C
Panipat
February 23, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana JobsHaryana NewsLatest NewsPanipatPANIPAT NEWS

कांग्रेस का प्रदर्शन शूरू, हजारों कार्यकर्ता सड़को पर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- हरियाणा के भिवानी में कांग्रेस ने सोमवार को भाजपा- जजपा सरकार के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया.. MLA किरण चौधरी के शक्ति प्रदर्शन में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी शामिल हुई.. राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला कार्यक्रम में नहीं पहुंचे। कार्यकर्ता किरोड़ी मल पार्क से प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे.. सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की गई.. लघु सचिवालय के बाहर कुमारी सैलजा ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि श्रुति चौधरी फिर से सांसद बनेगी.. भाजपा ने सेना व सैनिकों से धोखा किया है.. उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि 2024 के चुनाव में सारी सीटें किरण चौधरी के नेतृत्व में जीता देना। राहुल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी..

किरोड़ीमल पार्क में नेताओं का संबोधन हुआ। इसके बाद BJP-JJP सरकार के खिलाफ प्रॉपर्टी आईडी, परिवार पहचान पत्र, प्रॉपर्टी टैक्स, पेंशन, पोर्टल में धांधली और बाढ़ ग्रस्त एरिया में रहने वाले लोगों के मुआवजे की मांग को लेकर सैलजा, किरण व श्रुति चौधरी कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन करते हुए लघु सचिवालय की तरफ निकले हैं.. कांग्रेसी कार्यकर्ता भिवानी के घंटाघर, हांसी गेट, पुराना बस स्टैंड होते हुए लघु सचिवालय पहुंचेंगे..

हरियाणा कांग्रेस में हो रही गुटबाजी के चलते कांग्रेस नेता एक दूसरे को नीचा दिखाने व खुद की मजबूती साबित करने के लिए कोई रैली तो कोई विशाल प्रदर्शन कर रहा है.. जहां भूपेंद्र हुड्डा अपने बेटे दीपेंद्र हुड्डा के साथ मिलकर विपक्ष आपके समक्ष कार्यक्रम कर रहे हैं तो वही SRK तिगड़ी सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है..

भिवानी व हिसार में हुई भूपेंद्र हुड्डा के कार्यक्रम विपक्ष आपके समक्ष को टक्कर देने के लिए भिवानी में SRK तिकड़ी गुट प्रदर्शन कर रहा है ताकि उनकी मजबूती दिखाई जा सके..अब देखना होगा कि भिवानी में होने वाले इस विशाल विरोध प्रदर्शन में SRK की तिकड़ी को कितना समर्थन मिल पाता है..

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सिक्किम में बादल फटने से अब तक 22 जवान समेत 102 लापता

Voice of Panipat

पानीपत में 2 बहनों के इकलौते भाई की चली गई जा*न  

Voice of Panipat

एम्बुलेंस के रेट हुए तय, ज्यादा पैसे वसूलने वालो पर होगी कार्यवाही

Voice of Panipat