41 C
Panipat
May 29, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsLatest NewsPanipat

पानीपत में तेल फैक्ट्री पर CM फ्लाइंग की रेड

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- मॉडल टाउन थाने की आठ मरला पुलिस चौकी के पास स्थित एक तिल के तेल की फैक्ट्री पर करनाल CM फ्लाइंग की टीम ने रेड की। टीम को मिलावटी तेल बनाने की शिकायत मिली थी। टीम ने पैकेट और खुले तेल के सैंपल लिये हैं। पहले भी करीब तीन बार फैक्ट्री पर छापेमारी की जा चुकी है। टीम ने सैंपल की रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की बात कही है। CM फ्लाइंग की रेड के कारण इलाके में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

करनाल CM फ्लाइंग ने बुधवार को आठ मरला पुलिस चौकी के पास स्थित AJMD एग्रो फूड लिमिटेड में रेड की। SI अतर सिंह और ASI राजसिंह व युद्धवीर ने बताया कि टीम को फैक्ट्री में मिलावटी तिल का तेल बनाने की शिकायत मिली थी। टीम ने फैक्ट्री में पहुंचते ही मेन गेट बंद करा दिया। फैक्ट्री में काम रुकवाकर सभी वर्करों को एक कमरे में बैठाया। जबकि टीम ने मालिक के साथ मिलकर छानबीन की। टीम ने एक लीटर, 500 ग्राम व 200 ग्राम के तिल के तेल के पैकेट का सैंपल लिया। इसके अलावा मशीन से निकल रहे तेल का भी सैंपल भरा गया।

SI अतर सिंह ने बताया कि टीम को काफी समय फैक्ट्री में मिलावटी तिल का तेल बनाने की शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद बुधवार को छापेमारी की गई। सभी पैकेट से सैंपल लिये गए हैं। सैंपल की रिपोर्ट में मिलावट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। इसके अलावा फैक्ट्री का रिकॉर्ड भी चैक किया गया है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

HARYANA में PETROL-DIESEL की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, पढिए नए रेट

Voice of Panipat

कंपनी कर्मचारी को बंधक बनाकर की लूटपाट, ऐसे दिया वारदात को अंजाम

Voice of Panipat

दूसरों का भविष्य बताने वाली महिला ज्योतिष खुद हुई ठगी का शिकार

Voice of Panipat