10.7 C
Panipat
January 28, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana Politics

भाजपा नेता पर केस दर्ज, महिला ने लगाए ये आरोप

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- भाजपा के पूर्वांचल प्रकोष्ठ के झज्जर जिला संयोजक हरिमोहन धाकरे के खिलाफ एक महिला को जातिसूचक शब्द बोलने के आरोप में केस दर्ज किया गया है। महिला भाजपा नेता के घर एक मामले में बात करने गई थी। बाद में महिला ने पुलिस का शिकायत दी तो केस दर्ज हुआ। दरअसल, भाजपा नेता द्वारा एक आंगनबाड़ी वर्कर के कार्यक्रम में शामिल होकर ध्वजारोहण करने के सिलसिले में आरटीआई लगाने के बाद यह मसला उपजा। शिकायतकर्ता महिला का नाम सुनीता भारती है। उसने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनकी बेटी नीतू भारती आंगनबाड़ी वर्कर है। उन्होंने वार्ड 10 में 15 अगस्त के दिन ध्वजारोहण किया था और सरकारी ड्यूटी के दौरान कोरोना वैक्सीन का कार्य किया था।

इस पर उनके पड़ोस में रहने वाले भाजपा नेता हरिमोहन धाकरे ने दुर्भावनावश उनकी बेटी के खिलाफ आरटीआई लगा दी। इस पर वे हरिमोहन धाकरे के घर बात करने के लिए गई थी। जब उन्होंने घंटी बजाई तो दरवाजे पर हरिमोहन आए। दरवाजा खोलते ही बोले किस लिए आई हो, तो उन्होंने कहा बात करनी है। आरोप है कि इस पर हरिमोहन धाकरे ने उन्हें जातिसूचक शब्द कहे और गाली दी। साथ ही उनकी बेटी द्वारा ध्वजारोहण करने पर आपत्ति की। शिकायतकर्ता का कहना है कि हरिमोहन धाकरे वार्ड 10 से चुनाव लडऩा चाहते हैं, इसलिए उनके परिवार (शिकायतकर्ता) से चिढ़ते हैं।

भाजपा नेता ने आरोपों को नकारा

वहीं भाजपा नेता हरिमोहन धाकरे का कहना है कि उनके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार हैं। उन्होंने कोई भी जातिसूचक शब्द नहीं कहे। वे तो घर पर भी नहीं थे। उल्टा जिस महिला ने शिकायत की है, वह हमारे घर आकर मेरी पत्नी के साथ दुव्र्यवहार करके गई थी। मेरे द्वारा आरटीआइ से जानकारी मांगने के बाद महिला द्वारा यह झूठे आरोप लगाए गए हैं। जब महिला ने हमारे घर आकर दुव्र्यवहार किया तो उसकी पुलिस को शिकायत भी की गई थी। वह महिला धमकी देकर गई थी कि या तो उनकी बेटी के संबंध में जो आरटीआइ लगाई है, उसे वापस ले लो वरना वह झूठे केस में फंसवा देगी।

वही बहादुरगढ़ के डीएसपी पवन कुमार ने बताया कि शिकायत को लेकर एफआईआर दर्ज की गई है। जांच की जा रही है। जो भी स्थिति सामने आई, उसको लेकर कार्रवाई की जाएगी।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

अब होटल, रेस्टोरेंट, ढाबा व अन्य को चलाने के लिए PCB के नियमों का करना होगा पालन, पढिए

Voice of Panipat

गैंगस्टर अशोक राठी के घर में घुसकर 3 युवकों ने मारी गोली

Voice of Panipat

खेत में सो रहे किसान के इकलौते बेटे की हत्या

Voice of Panipat