31.5 C
Panipat
June 29, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Crime

ASI को मारी टक्कर, इलाज के दौरान हुई मौत

वायस ऑफ हरियाणा (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रोहतक शहर में एक अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार दिल्ली पुलिस के ASI की मौत हो गई है। वह दिल्ली से अपनी बेटी की परीक्षा दिलवाकर रोहतक घर लौट रहा था। रोहतक के आर्य नगर थाना पुलिस ने मृतक के बेटे की शिकायत के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मृतक दो बेटियों व एक बेटे का पिता ‌था।

आर्य नगर थाना पुलिस को दी शिकायत में जसबीर ने बताया कि वह न्यू राजेंद्रा कॉलोनी का रहने वाला है। उसके पिता रामबीर सिंह बाइक पर दिल्ली में बेटी के पास गए थे। जब वह दिल्ली से वापस लौट रहे थे तो उसने उन्हें कई फोन किए। मगर जबाब नहीं मिला। दोबारा फोन करने पर एक राहगीर ने फोन उठाया और उसने बताया कि आपके पिता को फ्लाई ओवर के उपर किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी है।

मृतक के बेटे जसबीर ने बताया कि उसके पिता दिल्ली पुलिस में ASI थे। वे रविवार को बेटी की परीक्षा दिलवाने दिल्ली गए थे। उसकी परीक्षा दिलवाने के बाद वे उसे वहीं पर पीजी में छोड़ आए थे। जसबीर के मुताबिक, उसकी बहन दिल्ली में ही पढ़ाई करती है। जब पिता वापस लौट रहे थे तो शाम को उनसे सांपला पहुंचने पर बातचीत हुई थी। तब उन्होंने 15-20 मिनट में घर पहुंचने की बात कही थी। मगर जब एक घंटा बीत जाने के बाद भी वे वापस नहीं लौटे तो उन्होंने फोन किया और एक राहगीर ने फोन पर उनके एक्सीडेंट होने की सूचना दी। फिलहाल सूचना मिलते ही वह मौके पर पहुंचा और राहगीरों की सहायता से खून से लथपथ पिता को पीजीआई ले गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

राखी बांधकर घर लौट रही थी बुजुर्ग महिला, सुनसान रास्ते में ले जाकर की लूटपाट

Voice of Panipat

BREAKING..नवजोत सिंह सिद्धू ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Voice of Panipat

पुरानी रंजिश के चलते वकील पर की फायरिंग, युवक के खिलाफ केस दर्ज

Voice of Panipat