33.1 C
Panipat
June 20, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsHaryanaHaryana News

PETROL-DIESEL के बाद अब CNG भी हुई महंगी, पढिए रेट लिस्ट

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- पेट्रोल-डीजल के बाद अब CNG की बढ़ती कीमत आम आदमी को झटका देने वाली है। दिल्ली समेत कई राज्यों में CNG की कीमतों में बढ़ोतरी हो गई है। CNG की बढ़ी हुई कीमत आज सुबह 6 बजें से लागू हो गई है।DELHI- NCR के अलावा हरियाणा और राजस्थान में भी CNG की कीमतों को रिवाइज किया गया है।

सरकारी कंपनी इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने बताया है कि दिल्ली में CNG की कीमतों में 1 रुपए प्रति किलोग्राम तक की बढ़ोतरी हुई है। इससे पहले 14 नवंबर को भी दिल्ली एनसीआर में CNG की कीमतों में इजाफा हुआ था।14 नवंबर को दिल्ली में CNG के दामों में 2.28 रुपये का इजाफा हुआ था। वहीं नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में 2.56 रुपये प्रति किलो की बढ़ोतरी की गई थी। पेट्रोल-डीजल की महंगी कीमतों को झेल रहे आम आदमी के लिए अब CNG की बढ़ी कीमतें झटका देने वाली है।

आपको बता दें कि शनिवार से दिल्ली में CNG 53.04 रुपये प्रति किलो की दर से मिलेगी। वहीं गुरुग्राम में CNG की कीमत 60.4 रुपये प्रति किलो हो गई। इसके साथ ही अगर हम हरियाणा की बात करें तो हरियाणा के रेवाड़ी में CNG की नई दरें 61.10 रुपये प्रति किलोग्राम है। ओर करनाल व कैथल में CNG की संशोधित कीमतें 59.30 रुपये प्रति किलोग्राम हैं। इसके साथ ही राजस्थान के अजमेर, पाली और राजसमन्द में CNG की संशोधित कीमतें 67.31 रुपये प्रति किलो हो गई हैं। जिससे आम आदमी की जेब पर काफी असर देखने को मिल सकता है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

नरेंद्र मेहता पानीपत थर्मल प्लांट में 37 वर्षों की सेवा के बाद सेवानिवृत, अधिकारियों ने दी शानदार विदाई

Voice of Panipat

हरियाणा के 3 लाख महिलाओं को लखपति बनाएंगे CM

Voice of Panipat

ठेकेदार दानिश पर हमला करने के मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार

Voice of Panipat