40 C
Panipat
May 20, 2022
Voice Of Panipat
Uncategorized

नीट यूजी परीक्षा की तारीख टली, राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी ने जारी किया ये नोटिस

मेडिकल प्रवेश परीक्षा एनटीए नीट (यूजी) 2021 एग्जाम डेट को कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के बीच टालने का इंतजार कर रहे उम्मीदवारों के लिए राहत की खबर। राष्ट्रीय परीक्षा एजेंसी (एनटीए) ने बुधवार, 7 जुलाई 2021 को नीट यूजी 2021 की तारीख को लेकर एक नोटिस जारी करते हुए जानकारी दी कि वर्तमान में चल रही कोविड-19 महामारी के मद्देनजर नीट (यूजी) – 2021 के आयोजन के लिए उपयुक्त तारीख पर अंतिम निर्णय लिये जाने के लिए एजेंसी द्वारा परीक्षा से सम्बन्धित स्टेकहोल्डर्स से अभी तक चर्चा की जा रही है। माना जा रहा कि इसके बाद एनटीए द्वारा नीट यूजी 2021 परीक्षा की नई तारीख की घोषणा जल्द ही कर दी जाएगी।

बता दें कि एनटीए ने इससे पहले नीट यूजी प्रवेश परीक्षा 2021 के लिए आयोजन की तारीख की घोषणा 12 मार्च को की थी, जिसके अनुसार प्रवेश परीक्षा का आयोजन 1 अगस्त 2021 को पेन और पेपर मोड मोड में किया जाना था। हालांकि, पूरे देश से स्टूडेंट्स और पैरेंट्स द्वारा प्रतियोगियों की अत्यधिक संख्या और कोविड-19 महामारी की दूसरी लहर के संक्रमण के खतरे को देखते हुए नीट यूजी 2021 एग्जाम डेट टालने की गुजारिश की जा रही थी।

फेक नोटिस से बचने से सलाह

एनटीए नीट 2021 परीक्षा को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल किये जा रहे एक फेक नोटिस पर सभी उम्मीदवारों को विश्वास न करने की सलाह दी है। एनटीए ने अपने नोटिस मे कहा कि सोशल मीडिया पर नीट परीक्षा 5 सितंबर को आयोजित होने की फैलाई जारी जा रही भ्रामक जानकारी पर उम्मीदवार विश्वास न करें। इस तरह के कार्य शरारती तत्वों द्वारा उम्मीदावरों को भ्रमित करने के लिए फैलाये जा रहे हैं। ऐसे में एनटीए ने सभी उम्मीदवारों से अपील की है कि वे नीट 2021 एग्जाम डेट को लेकर आधिकारिक जानकारी के लिए सिर्फ नीट परीक्षा पोर्टल, ntaneet.nic.in पर या एनटी की वेबसाइट, nta.ac.in पर प्रकाशित सूचनाओं पर ही भरोसा करें।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

जाली आधार कार्ड के आधार पर ठगियां करने वाली खुशबु नैब की पुलिस को शिकायत

Voice of Panipat

पानीपत में कैसे और कब-कब खुलेगी दुकानें, अब ये दुकाने भी खुल सकेंगी, पढ़िए पुरी खबर

Voice of Panipat

The Story Of Caronavairus Has Just Gone Viral!

Voice of Panipat