28.4 C
Panipat
June 12, 2021
Voice Of Panipat
Panipat Crime

शातिर पति ही करवाना चाहता था पत्‍नी की हत्‍या, लिव इन रिलेशनशिप थी वजह

वायस ऑफ पानीपत (कुलवंत सिंह) -: पानीपत में चर्चित गोलीकांड की गुत्‍थी सुलझ गई है। ब्यूटी पार्लर संचालिका की हत्या उसका पति ही करवाना चाहता था। 50 हजार रुपये की सुपारी देकर गोली भी चलवा दी थी। गनीमत रही कि पत्नी बच गई। आरोपित पकड़े जा चुके हैं।

सुपारी देने की बड़ी वजह जो थी वो ये कि पति एक युवती के साथ लिव-इन में रहना चाहता था। मामला विकास नगर का है। पति इतना शातिर था कि पुलिस को ही रोज धमकाता की पत्नी पर गोली चलाने वालों को पकड़ो, नहीं तो गृहमंत्री को शिकायत कर देगा। 

सीआइए-टू ने रविवार को गश्त के दौरान आरोपित संदीप, गोली मारने के आरोपित विकास नगर के मोहित, दीपक को विकास नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को इन तीनों पर शुरू से ही शक था। मोहित की निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल उसकी डीलक्स बाइक भी बरामद कर ली है। सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि संदीप के साथ लिव-इन में रह रही युवती ने उसके खिलाफ महिला थाने में शिकायत दी थी। वो दबाव डाल रही थी कि वह पत्नी रीटा को छोड़कर उसके साथ रहे। अन्यथा उसे जेल भिजवा देगी। युवती के भाई ने भी संदीप को धमकाया था। इसी वजह से संदीप ने रीटा की हत्या की साजिश रची। ताकि हत्या का शक युवती के भाई पर जाए। संदीप व अन्य दोनों आरोपितों को सोमवार को अदालत में पेश कर अदालत में रिमांड पर लिया जाएगा।   

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि संदीप ने 25 जून को मोहित व दीपक को सैलून पर बुलाया। दोनों को पत्नी रीटा की हत्या की 50 हजार रुपये में सुपारी दी। देसी पिस्तौल खरीदने के लिए दोनों को 10 हजार रुपये दिए। बाकि के 40 हजार रुपये हत्या के बाद दिए जाने थे। दोनों युवकों ने उत्तर प्रदेश के मेरठ रोड से इकड़ी गांव से एक व्यक्ति से 10 हजार रुपये में पिस्तौल व गोली खरीदी। 

संदीप ने 29 जून को मोहित व दीपक को बुलाया। दोनों को समझाया कि डाडोला गांव में उसकी सास बीमार है। वह रात को पत्नी रीटा को बाइक से लेकर ससुराल जाएगा। रास्ते में वह बाइक के इंडीकेटर जलाकर इशारा करेगा। इसी दौरान रीटा को गोली मार देना। आसाराम आश्रम के पास पीछे से बाइक से मोहित व दीपक आए। दीपक बाइक चला रहा था। मोहित ने रीटा को गोली मार दी। गोली एक ही चली। गोली रीटा की पीठ में लगी। एक निजी अस्पताल में रीटा का ऑपरेशन किया गया। वारादात के बाद संदीप दोनों आरोपितों को 40 हजार रुपये देने से इन्कार कर गया। बोला कि रीटा की हत्या नहीं हुई है तो फिर रुपये किस बात के।  

इंस्पेक्टर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि संदीप शातिर अपराधी है। उसने पुलिस को बरगलाया कि विकास नगर के जैकी के साथ उसकी रंजिश है। जैकी के मामा नवीन ने उसे गोली मारने की धमकी दी थी। दूसरा उसके साथ लिव इन में रही युवती के भाई ने उसे गोली मारने की धमकी दी थी। उसे शक है कि पत्नी रीटा को नवीन या युवती के भाई ने गोली मारी है। इस कांड में वह नवीन व युवती के भाई को फंसवाना चाहता था। रीटा की मौत हो जाती तो उसके रास्ते का कांटा हट जाता। वह एक वार से तीन शिकार करना चाहता था।

Related posts

प्रेम हस्पताल से रिफिलिंग पाईप चोरी करने वाली 4 महिलाए गिरफ्तार

Voice of Panipat

निंबरी के सरपंच राकेश की हत्या में 20 साल की सजा काट रहे युवक को गोलियाें से भूना, फिर दाव से काटा

Voice of Panipat

पानीपत मे ASI फतेह सिंह ने जब्त बुलेट के निकाले टायर, हुआ गिरफ्तार..ऐसे हुआ मामले का खुलासा

Voice of Panipat