26.6 C
Panipat
September 27, 2021
Voice Of Panipat
Latest News Panipat

काम की खबर, पानीपत में आज से शुरू हुई लोकल बसें

लाकडाउन के चलते दो महीने से लोकल रोडवेज बसें बंद पड़ी थी। अब रोडवेज ने इसे बहाल कर दिया। शुक्रवार से सवारियों की डिमांड के अनुसार बसें चलाई जाएगी। इससे यात्रियों को काफी फायदा होगा। इससे पहले प्राइवेट वाहनों में ज्यादा पैसे खर्च कर आसपास के क्षेत्र में जाना पड़ता था। अब हालात सामान्य होने के बाद मुख्यालय ने लोकल रूट भी खोलने की हरी झंडी दे दी है। इससे अब बसों की संख्या में भी बढ़ौतरी होगी।

अब रोडवेज धीरे-धीरे सभी रूट खोलने शुरू कर दिए हैं। इसमें रोडवेज ने अब लोकल रूट को बगैर रोटेशन के ही शुरू करने का फैसला लिया है। इसके बाद अगर इसके बाद इस रूट पर सवारियां ज्यादा दिखी तो पुरानी रोटेशन भी बहाल की जा सकती है। इसके लिए जीएम विकास नरवाल ने बस स्टैंड परिसर में अतिरिक्त कर्मचारियों की भी ड्यूटी लगाई है, ताकि लोकल रूट पर अगर ज्यादा भीड़ दिखी तो तुरंत संभाला जा सके। इसके बाद प्रतिदिन सभी रूट की रिपोर्ट ली जाएगी। ताकि आने वाले दिनों में रोटेशन शुरू की जा सके।

अभी तक ये रूट हो चुके है बहाल

रोडवेज ने उत्तराखंड के हरिद्वार व उत्तर प्रदेश का शामली, बिनौर व मेरठ के लिए बसें चलाई गई है। इसके साथ ही मंसूरी, देहरादून, शिमला, लखनऊ आदि रूट पर बसें चलनी बाकी है।

जल्द होंगे सभी रूट बहाल

पानीपत डिपो जीएम विकास नरवाल का कहना है कि अभी धीरे-धीरे विभाग की तरफ से गाइडलाइन आ रही है। जिसके अनुसार लोकल रूट बहाल कर दिए गए है और अब जल्द ही सभी रूट भी बहाल हो जाएंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

सुप्रीम कोर्ट ने 10 हजार से अधिक घरों को गिराए जाने के आदेश पर रोक लगाने से इनकार,खोरी गांव मामला 

Voice of Panipat

पानीपत वासियो के लिए जरुरी खबर, सिर्फ इन्ही जगहो पर मिलेंगी सब्जिया…

Voice of Panipat

पानीपत की हैंडलूम मार्किट में एक साथ टूटे तीन दुकानों के ताले

Voice of Panipat