33 C
Panipat
May 23, 2022
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Panipat

Panipat में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 9 गिरफ्तार, बिना मास्क घूम रहे 144 लोगो के काटे चालान

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह):- पानीपत पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। शराब ठेके बंद होने के बाद परचून की दुकानों पर शराब बिक्री होती मिली है। इसके साथ पुलिस ने बिना मास्क के घूम रहे कुल 144 लोगों का चालान काटकर 72 हजार रुपए जुर्माना वसूला है।

DSP हैड क्वार्टर सतीश वत्स ने बताया कि पानीपत में 10 मई तक लॉकडाउन लगाया हुआ है। जिसमें गैर जरूरी दुकानों को बंद रखने, बिना वजह सड़कों पर न घूमने और मास्क लगाना का नियम है। इसके बावजूद लोग लॉकडाउन के नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं। शनिवार को 9 जगह लॉकडाउन का उल्लंघन होता मिला है।

इसके अलावा शहर के विभिन्न स्थानों पर गैर जरूरी दुकानें खुली मिली हैं। राक्सेडा, सोंधापुर, शिव नगर और साईं कॉलोनी में परचून की दुकानों पर अवैध शराब की बिक्री होती मिली है। पुलिस ने सभी 9 लोगों को खिलाफ केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

DSP ने बताया कि काफी प्रचार के बाद भी लोग सड़कों पर बिना मास्क के घूम रहे हैं। शनिवार को शहरभर में बिना मास्क के घूम रहे कुल 144 लोगों के चालान काटकर 72 हजार रुपये जुर्माना वसूला गया है। उन्होंने बताया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने और कोविड गाइड लाइन का पालन न करने वालों पर कार्रवाई जारी रहेगी।

team voice of panipat

Related posts

मेदांता अस्पताल में हनीप्रीत करेगी राम रहीम की देखभाल, बनवाया अटेंडेंट कार्ड

Voice of Panipat

बिजली ट्राँसफार्मर का सामान चोरी के आरोप मे 4 गिरफ्तार व बरामद किया चोरीशुदा बिजली का सामान

Voice of Panipat

रिटायर्ड फौजी पर लगा दुष्कर्म का आरोप, विवाहिता ने कही ये बात, पढिए कहां का है मामला

Voice of Panipat