38 C
Panipat
June 24, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimePanipatPanipat CrimePANIPAT NEWS

PANIPAT के सेक्टर-18 के बंद फ्लैट को चोरों ने बनाया निशाना, CCTV में कैद हुए चोर

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- मामला पानीपत के सेक्टर- 18 से सामने आया है। जहां के पॉश इलाके के एक बंद फ्लैट को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। चोरों ने सेक्टर 18 स्थित एक फ्लैट में ऊपर व नीचे बने दो मकानों में हाथ साफ किया। चारों ने आढ़ती के मकान से नकदी व आभूषण चुरा लिए। वहीं फ्लैट के नीचे वाले मकान में भी चोरी कर ली, जिसका अनुमान अभी लगाया नहीं जा सका है। फ्लैट के सामने वाले मकान के बाहर लगे सीसीटीवी में तीन चोर घर में घुसते व निकलते हुए कैद हो गए हैं। चोरों ने रात 2:39 मिनट पर घर में एंट्री की। करीब साढ़े 3 बजे तीनों चोर वापस बाहर निकलते दिखाई दिए। पीड़ित आढ़ती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

बता दें कि सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को दी शिकायत में आढ़ती अमित मान ने बताया कि वह मूल रुप से बल्ला गांव करनाल का रहने वाला है। उसने सेक्टर 18 पानीपत में मकान किराए पर ले रखा है। पत्नी और बच्चे साथ रहते हैं, लेकिन वे गांव गए हुए थे। 28 दिसंबर को वह भी गांव चला गया। घर के नीचे वाली मंजिल पर रहने वाले सतबीर हुड्‌डा भी करीब 5 दिन पहले अपनी बेटी के पास चले गए। 29 दिसंबर की शाम को वह पानीपत आया।

जैसे ही वह घर में घुसा तो देखा कि मकान के दरवाजे की साइड की खिड़की का दो गज सरिया निकाला हुआ था। अंदर घुसा तो देखा कि सारा सामान बिखरा हुआ था तो उसे चोरी होने का अहसास हुआ। फिर उसने सारा सामान चेक किया तो अलमारी के दराज से 15000 की नकदी, पत्नी की दो सोने की अंगूठियां समेत पीएनबी बैंक और पोस्ट ऑफिस की चेक बुक चोरी गायब थी।पीड़ित आढ़ती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ केस दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

मेरठ टोल पर लगे सीसीटीवी में कैद सुशील पहलवान की तस्वीर

Voice of Panipat

पानीपत में युवती का मिला कंकाल, दाएं हाथ पर लिखा KB

Voice of Panipat

आज हरियाणा के 12 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Voice of Panipat