25.4 C
Panipat
June 20, 2021
Voice Of Panipat
Haryana Politics Politics

सीएम मनोहर लाल ने कहा- हम न खांएगे और न खाने देंगे और जो खाए बैठे है उनसे भी निकालेंगे

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)
हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर सोमवार को रोहतक के ऐतिहासिक महम चौबिसी के चबूतरे पर पहुंचे। यहां जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हम न खाएंगे और न खाने देंगे बल्कि अब एक नई लाइन जोड़ता हूं जो खाए बैठे हैं उनसे भी निकालेंगे। सीएम यहां जन आशीर्वाद यात्रा के रथ को लेकर पहुंचे थे, जिसका बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने स्वागत किया।
खट्टर ने कहा कि दलाली करने वाले कांग्रेस, इनेलो दोनों में हैं, कुछ इनका साथ छोड़कर अब जजपा में चले गए हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के जमाने में ऐसे लूट खसौट होती थी कि जमीन खरीद ली फिर उस पर कानून बनाए और जब वह महंगी हुई तो बेच दी।


यहीं नहीं लोगो को भय दिखाकर जमीनें अधिग्रहित कर ली। जमीनों के रेट बढ़े तो वे जमीनें बेच दी। भ्रष्टाचार का यह आलम था कि तबादलों में भ्रष्टाचार था, भर्तियों में भ्रष्टाचार था, सीएलयू में भ्रष्टाचार था, लाइसेंस में भ्रष्टाचार था। उनकी सरकार ने आते ही सबसे पहले इस भ्रष्टाचार पर रोक लगाई। निष्पक्ष भर्तियां की।


सीएम ने कहा कि उन्होंने हजारों करोड़ रुपए गांवों तक पहुंचाया है। इतना पैसा पहले कभी नहीं आया। सरपंच पूछते हैं कि पैसा कहां से लाते हैं। हमने कहा कि कहीं बाहर से नहीं लाते, जनता का पैसा है, जनता को दे देते हैं। जब वे पूछते हैं कि जनता तो पहले भी देती थी लेकिन तब क्यों नहीं आता था। तो सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि बड़ी जेब वाले पैसे को लेकर जनता को देने की बजाए अपनी जेब में डालकर डकार मारते थे। पता भी नहीं चलने देते थे, हमने ऐसे भ्रष्टाचार को रोका है।
TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

चौटाला ने तोड़ी बसपा, बसपा की पूरी इकाई का इनेलो में हुआ विलय

Voice of Panipat

विधानसभा चुनाव में जनरल टिकट मांगने वाले से 5, रिजर्व वाले से 2 हजार रुपए लेगी कांग्रेस

Voice of Panipat

सत्ता वापसी के लिए हुड्डा ने संभाला लिया मोर्चा, किरण चौधरी को मनाने पहुंचे

Voice of Panipat