30.7 C
Panipat
July 27, 2024
Voice Of Panipat
Education

हरियाणा सरकार कर रही है सरकारी स्कूलो को खोलने की तैयारी, पूरी सावधानी के साथ खुलेंगे स्कूल

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा):- हरियाणा में सरकारी स्कूल खोलने की प्रक्रिया तेज हो गई है। कोरोना के मद्देनजर स्कूलों को खोलने से पहले सभी इंतजाम चुस्त-दुरुस्त किए जाएंगे। मनोहर सरकार ने उन सभी सरकारी स्कूलों में निकासी गेट बनाने के निर्देश दिए हैं, जिनमें सिर्फ प्रवेश गेट ही हैं।
निदेशक सेकेंडरी शिक्षा ने सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को पत्र जारी कर कहा है कि स्कूलों को खोलने से पहले सभी एहतियात बरती जानी है। जिन भी स्कूलों मौलिक, वरिष्ठ माध्यमिक स्कूलों में निकासी गेट नहीं हैं, उनमें तुरंत बनाएं।

सरकार ने निर्देश दिए हैं कि स्कूलों को खोलने से पहले सभी जगह निकासी गेट बनाने अनिवार्य हैं। बच्चों को स्कूल में जाने व निकासी के लिए अब अलग-अलग गेट होंगे। बिना निकासी गेट के किसी स्कूल को नहीं खोला जाएगा। बच्चे प्रवेश गेट से आएंगे व निकासी गेट से ही जाएंगे।

निदेशक सेकेंडरी शिक्षा के अनुसार स्कूल खोलने से पहले विद्यार्थियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। कोरोना से बचाव के लिए विशेष सावधानी बरतेंगे। जिस गेट से बच्चे स्कूल के अंदर जाएंगे, उससे बाहर नहीं आएंगे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

Panipat के 16101 हुए पास, इंटरनल असेसमेंट के नंबर न मिलने पर 53 बच्चों का होल्ड किया गया Result

Voice of Panipat

Haryana के कॉलेजो में दाखिले के आवेदन की बढ़ी तारीख, 2 सितंबर कर सकेंगे आवेदन

Voice of Panipat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम में डी0ए0वी0 पुलिस पब्लिक स्कूल की अध्यापिका सुमन रानी ने किऐ सवाल , प्रधानाचार्या अनुपमा सिन्हा ने भी जिताई ख़ुशी

Voice of Panipat