25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Crime Haryana Haryana Crime Haryana News

त्योहारी सीजन के चलते ठगों का गिरोह हुआ सक्रिय, चोरी करती हुई महिला चोर को दो बहनों ने काबू कर किया पुलिस के हवाले

वायस ऑफ पानीपत (देवेंद्र शर्मा)- हरियाणा के रोहतक जिले में बीते कई दिनों से त्योहारी सीजन को देखते हुए अनेक तरह के चोर गिरोह सक्रिय हो गए हैं। लगातार जिले में चोरियां, लूट आदि हो रही हैं। इसी क्रम में किला रोड मार्केट में एक महिला को चोरी करते हुए दो बहनों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया। आरोपी महिला को पुलिस के हवाले किया गया। चोर महिला को पकड़ने वाली बहनों ने अपना बैग चेक किया तो देखा कि उनका भी पर्स चोरी है।

किला रोड चौकी पुलिस को दी शिकायत में ज्योति ने बताया कि वह दुबलधन की रहने वाली है। 1 नवंबर की शाम वह अपनी बहन प्रियंका के साथ सेक्टर 22 से खरीददारी करने के लिए किला रोड पर शॉपिंग करने आई थी। खरीददारी के दौरान ‌उसके बैग से पर्स चोरी हो गया। पर्स में 3500 रुपए, आधार कार्ड, घड़ी, चांदी की अंगूठी सहित अन्य सामान था।

प्रियंका के पास एक महिला तेज कदमों से गुजर रही थी, जिस पर उसे शक हुआ। दोनों बहनों ने उसका पीछा किया। कुछ दूरी पर देखा कि वह महिला एक और महिला के बैग् से चुपके से चोरी कर रही है। दोनों बहनों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। मौके पर पुलिस बुलाई गई। पूछताछ के दौरान आरोपी महिला ने अपनी पहचान मीनाक्षी निवासी विजय नगर नरेला दिल्ली के रूप में ब‌ताई। मौके पर पुलिस को बुलाया गया व आरोपी महिला को पुलिस के हवाले कर दिया गया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

पानीपत की बेटी ने मारी बाजी, यूपीपीसीएस परीक्षा में हासिल किया देश में प्रथम स्थान

Voice of Panipat

रेलवे- कोरोना काल में लगी पाबंदी अब हटी, पढिए नए आदेश.

Voice of Panipat

आतंकवाद विरोधी दिवस पर ASP ने जवानो को दिलाई शपथ

Voice of Panipat