25.8 C
Panipat
November 28, 2021
Voice Of Panipat
Big Breaking News Haryana Haryana News Panipat

सनौली रोड़ की हालत खस्ता, रोड पर गड्ढों में भरा पानी, लोगों में फूटा गुस्सा.

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)-  मामला पानीपत के सनौली रोड़ का है जहां रो़ड़ की खस्ता हालत पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने जमकर हंगामा कर दिया। करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क पर सैकड़ों गड्ढ़े हैं, जिनमें दो फीट तक पानी भरा है। जिला प्रशासन से कई बार शिकायत करने के बाद भी समाधान न होने से खफा स्थानीय लोगों ने पानी में खड़े होकर अपना गुस्सा निकाला। इससे सनौली रोड पर जाम लग गया।

पानी में पलटे और डूबे वाहनों को क्रेन और बंद हुए वाहनों को धक्का देकर बाहर निकाला गया। काफी देर तक हंगामा होने के बाद भी कोई प्रशासनिक अधिकारी लोगों की सुध लेने नहीं पहुंचा। सनौली रोड पर बबैल नाके से आगे मार्बल मार्केट के सामने करीब एक किलोमीटर लंबी सड़क हैं। वीरवार को भी करीब दो घंटे के अंतराल में यहां भरे पानी में कई वाहन फंस गए, जिनको लोगों ने क्रेन और धक्का देकर मुश्किल से निकाला। पानी भरने से गड्ढ़े दिखाई नहीं देते हैं और वाहन पलट जाते हैं। दोपहिया वाहन चालक इनमें गिरकर चोटिल हो रहे हैं।

करीब दो क्विंटल धागा लेकर बिजनौरजा रहा एक मिनी ट्रक बुुधवार रात करीब 10 बजे इन गड्ढ़ों में पलट गया। इसके बाद वाहन चालक ने पूरी रात पलटे हुए ट्रक के ऊपर बैठकर गुजारनी पड़ी। इस दुर्घटना में वाहन बिल्कुल क्षतिग्रस्त हो गया वहीं, धागा भी पानी में भीगने की वजह से खराब हो गया। सुबह इसी मिनी ट्रक का एक सीएनजी सिलिंडर लीक हो गया। जिससे आसपास के लोगों में भगदड़ मच गई।

सनौली रोड के टूटने और यहां जलभराव का कारण कॉलोनियों का पानी मुख्य सड़क पर जमा होना है। लोगों ने बताया कि सड़क के दोनों तरफ कट चुकी कॉलोनियों से निकलने वाला गंदा पानी सड़क पर जमा होता है। जिसका निगम आज तक समाधान नहीं करवा पाया है। इस गंदे पानी के लगातार जमा होने और रोड पर चलने वाले वाहनों की वजह से रोड टूट गया है। अगर कॉलोनियों से निकलने वाले निकासी के पानी का समाधान करवा दे तो ये समस्या दोबारा होगी भी नहीं। पानीपत को इंदौर मॉडल की तर्ज पर विकास कार्यों का दावा करने वाले नेताओं को शहरवासियों से सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

टोना-टोटका से व्यापार में घाटा कराने को बुलाया तांत्रिक..फिर पढ़िए क्या हुआ

Voice of Panipat

गीता विदया मंदिर स्कूल दवारा आयोजित स्कोलरशिप टेस्ट में उतीर्ण हुए बच्चों ने शुरू किया अपना आनलाइन शिक्षण

Voice of Panipat

PMGKAY योजना के तहत अब इस तारीख तक मिलेगा मुफ्त राशन

Voice of Panipat