25.7 C
Panipat
April 15, 2024
Voice Of Panipat
Big Breaking NewsCrimeHaryanaHaryana CrimeHaryana NewsPanipat

फर्जी खबर चलाने वाले Youtuber के खिलाफ केस दर्ज, पढिए मामला

वायस ऑफ पानीपत (कुलवन्त सिंह)- हरियाणा की गुरूग्राम साइबर पुलिस ने फर्जी खबर चलाने वाले एक यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक कुछ समय एक यूट्यूब थंबनेल सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें हरियाणा सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के खिलाफ झूठी खबरे चलाई गई थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी।

इस घटना के बाद जब यूट्यूबर  के चेंनल पर देखा गया तो ज्यादातर खबरे भ्रामक थी। जिसमे फ़र्ज़ी तरीके से खबरे और थंबनेल बने हुए है। इस पर अब एक्शन लिया है और आरोपी यूट्यूबर के खिलाफ केस दर्ज किया है। बता दें कि आरोपी यूट्यूबर  नेशन टीवी नाम का चैनल चलाता है । जिस पर उनसे 21 सिंतबर को चलाई कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबसे बड़ा मास्टर स्ट्रोक खेला है.वही सीएम मनोहर लाल खट्टर न अपना इस्तीफा दे दिया। इसके साथ ही गृहमंत्री अनिल विज को प्रदेश का मुख्यमंत्री बना दिया गया है ।

इस वीडियो पर गुरूग्राम के ही रहने वाले एक व्यक्ति ने आपत्ति दर्ज करवाई है। गुरूग्राम के साइबर थाना पुलिस ने शिकायत दी है। जिस पर साइबर थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है और अब गुरूग्राम साइबर पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

इत्र कारोबारी पीयूष जैन गिरफ्तार, 280 करोड़ की नकदी बरामद, पढिए पूरा मामला

Voice of Panipat

दर्दनाक हादसा- नौकरी की तालाश कर लौट रहा था युवक, कार ने रौंदा, हुई मौत

Voice of Panipat

3 ह*त्या के बाद की थी घी व्यापारी की चौथी ह*त्या, आरोपी ने चलाई पुलिस पर गोलियां, अब गिरफ्तार

Voice of Panipat