32.9 C
Panipat
April 18, 2024
Voice Of Panipat
HaryanaHaryana NewsPanipat

पानीपत में हुआ दर्दनाक हादसा, शवों को इकट्ठा करना हुआ मुश्किल, देखिए तस्वीरे

वायस ऑफ पानिपत ( कुलवंत सिंह )- पानीपत मे आज नेशनल हाईवे पर कोहराम मच गया  एक डंपर चालक की गलती के कारण दो लोगों की जान चली गई। एक के बाद एक कारें आपस में भिड़ती गईं। पूरे जीटी रोड पर जाम के हालात भी बन गए। हादसा पानीपत में आट्टा गांव के पास हुआ है। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उधर, सूचना मिलने के काफी देर बाद पुलिस और एंबुलेंस टीम पहुंची।

हुआ ये कि मच्छरौली के रहने वाले दो लोग बाइक से पानीपत की तरफ जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि एक डंपर चालक ने आगे से एकाएक कट लगाया। बाइक सवार इस डंपर से भिड़ते हुए दूर गिरते गए। इन बाइक सवारों को बचाते हुए पीछे चल रही कार का संतुलन बिगड़ गया। तीन कारें आपस में भिड़ गईं। दो कारें एक साथ सट गईं। ग्रिल के पास आकर थम गईं। पानीपत में दिल्‍ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर जाम लग गया।

हादसे कितना भयंकर था, इसका अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि शवों को उठाना तक मुश्किल हो गया। शवों को एक तरह समेटा गया। स्वजन दूर खड़े होकर बेबसी से सब देख रहे थे। पुलिस और एंबुलेंस की टीम ने किसी तरह शवों को उठाया। सिविल अस्पताल में शवों को रखवाया गया है।

तीन कारें बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई हैं। इनमें बैठे लोग घायल हो गए। दो गाड़ियां पानीपत नंबर की हैं और एक गाड़ी दिल्ली नंबर की है। पानीपत पुलिस ने क्रेन बुलाकर गाड़ियों को हटाना शुरू किया है। करीब एक घंटे तक यहां से वाहन रेंग-रेंग कर चलते रहे। जो भी हादसा को देखता, वही रुक जाता। मोबाइल फोन से वीडियो बनाने लगता।

मच्छरौली के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। एक युवक ने बताया कि उनके दोनों ताऊ की हादसे में मौत हो गई। दोनों पानीपत जा रहे थे।

TEAM VOICE OF PANIPAT

Related posts

शिरडी साईं बाबा मंदिर पानीपत में लगाया गया फ्री मेडिकल कैंम्प

Voice of Panipat

अगर आप चाहते हैं प्राइवेट स्कूल में फ्री एडमिशन, तो एक बार इस खबर पर जरुर क्लिक कीजिए

Voice of Panipat

मुख्यमंत्री का बड़ा ऐलान, अब मीडियाकर्मियों को मिलेगी 15 हजार पेंशन

Voice of Panipat